सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NEP Asia Cup 2023: इंडिया ने नेपाल के खिलाफ किया...

IND vs NEP Asia Cup 2023: इंडिया ने नेपाल के खिलाफ किया प्लेइंग XI टीम का एलान , इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

Date:

Related stories

IND vs NEP Asia Cup 2023: भारत और नेपाल के बीच खेले जाने वाले एशिया कप 2023 से ठीक पहले भारतीय टीम ने अपने अंतिम एकादश का एलान कर दिया है। आपको बता दें की भारतीय टीम में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन को टीम में रखा गया है।

इंडियन टीम ने किया प्लेइंग 11 का एलान

भारतीय टीम ने नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच से ठीक पहले अपने अंतिम एकादश का एलान कर दिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम में इस बार पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन को जस का तस टीम में रखा गया है। इसमें जो एक चेंज देखने को मिली वो ये कि टीम में मोहम्मद शमी को नेपाल के खिलाफ होने वाले इस अहम् मैच में जगह दी गयी है। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला ग्रुप मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो गया था।

India Playing XI- रोहित शर्मा (कप्तान ), शुभमण गिल , विराट कोहली , श्रेयस एयर , ईशान किशन , हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा , शार्दुल ठाकुर , कुलदीप यादव , मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज

भारत ने जीता टॉस

भारत और नेपाल के बीच होने वाले इस अहम् मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि भारत और नेपाल के बीच यह मुकाबला श्रीलंका के पाल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है।

नेपाल को पहले मैच में मिली थी हार

आपको बता दें कि एशिया कप के इतिहास में पहली बार खेल रही नेपाल की टीम को मुल्तान में खेले गए एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में 238 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि नेपाल को पाकिस्तान की टीम ने मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के ओपनिंग मुकाबले में नेपाल को 238 रनों के विशाल लक्ष्य से हरा दिया था। आपको बता दें कि नेपाल की टीम ने अपनी मेजबानी में हुए एसीसी मेंस प्रीमियर कप में यूएई की टीम को हराकर पहली बार एशिया कप के मेन ड्रा में जगह बनायीं थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories