शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs PAK Asia Cup 2023 : पल्लेकेले में पाकिस्तानी पेसर्स ने...

IND vs PAK Asia Cup 2023 : पल्लेकेले में पाकिस्तानी पेसर्स ने मचाया धमाल , विकेटों की बौछाड़ कर बना दिया यह रिकॉर्ड

Date:

Related stories

IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के मुकाबले में पाकिस्तानी पेसर्स का जलवा देखने को मिला। आपको बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने पल्लेकेले स्टेडियम में विकेटों की बौछाड़ लगा दी। एक के बाद एक विकेट लेकर पाकिस्तानी पेसर्स ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया।

कैंडी में चला पाकिस्तानी पेसर्स का जादू

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के ग्रुप मुकाबले में पाकिस्तानी पेसर्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी 10 विकेट अपने नाम कर लिए। आपको बता दें कि पल्लेकेले स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी , हरिस राउफ और नसीम शाह ने सभी 10 विकेट ले कर एशिया कप के वनडे फार्मेट में इतिहास बना दिया। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब सभी 10 विकेट पेसर्स के द्वारा लिए गए हों। आपको बता दें कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने इस दौरान फील्ड पर शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 4 विकेट झटक लिए वहीं हरिस राउफ और नसीम शाह को क्रमशः 3 -3 विकेट मिलें।

मुकाबला रहा बेनतीजा

आपको बता दें कि पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए भारत-पाक मैच में बिना कोई नतीजा निकले मैच खत्म हो गया। मैच के शुरू से ही बारिश का आना -जाना लगातार जारी रहा। हालांकि कई बार फील्ड पर कवर्स रखें गए और कई बार हटाए गए। आखिरकार भारतीय पारी समाप्त होने के बाद बारिश ने मैच में पूरी तरह खलल डाल दिया और इसके बाद मैच नहीं हो सका। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑल आउट हो गयी।

ईशान, हार्दिक चमके

आपको बता दें कि भारत पाक मैच में हार्दिक पंड्या और ईशान किशन ने अपने बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए खूब रन बटोरे। हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की खबर लेते हुए 90 गेंदों में 87 रन बनाये तो वहीं ईशान किशन ने 81 गेंदों में 82 रन बनाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories