रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनRishabh Pant को छोड़ अब इस पाक क्यूट खिलाड़ी पर आया Urvashi...

Rishabh Pant को छोड़ अब इस पाक क्यूट खिलाड़ी पर आया Urvashi Rautela का दिल, बर्थडे विश कर सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में उनके और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच जुड़ी हुई चीजें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक्ट्रेस अपने काम की वजह से काम और कारनामों की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं। वहीं लोग यह भी कहते हैं कि रौतेला पंत के साथ अपना नाम जबरदस्ती जोड़ लेती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस का नाम एक और खिलाड़ी के साथ जोड़ा जा रहा है। यह कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं हैं बल्कि भारत के साथ हमेशा विवाद करने वाला पाकिस्तान देश का खिलाड़ी है। बता दें कि एक्ट्रेस रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को जैसे ही जन्मदिन विश किया सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी।

उर्वशी ने बर्थडे विश कर मचाया तहलका

उर्वशी रौतेला का नाम अक्सर पंत के ही साथ जुड़ता है। लेकिन 15 फरवरी को जैसे ही उन्होंने नसीम शाह का जन्मदिन विश किया पंत के फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। 20 साल के हुए नसीम शाह ने अपना जन्मदिन केक काटकर पूरे जश्न के साथ मनाया। उन्होंने जन्मदिन की कुछ फोटो ट्विटर भी शेयर किया। ऐसे में रौतेला कमेंट सेक्शन में उन्हें जन्मदिन की बधाई देती हैं। उर्वशी ने ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर को बधाई देते हुए लिखा था, “हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई। “वहीं नसीम ने भी उर्वशी के ग्रेटिट्यूड पर जवाब दिया और कमेंट में लिखा ” थैंक्यू। “

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar और Maruti Suzuki Brezza की इन खासियतों के चलते लगी महीनों की वेटिंग, खरीदने से पहले जरूर पढ़ें

उर्वशी ने शेयर किया था शानदार वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने नसीम शाह को जन्मदिन विश किया। इससे पहले भी वह अलग – अलग मौके पर नसीम को बधाई देती रहती हैं। एक्ट्रेस ने इससे पहले नसीम की एक इंस्टाग्राम की स्टोरी भी शेयर की थी। भारत और पाकिस्तान के साथ हुए एशिया कप के दौरान भी उन्होंने नसीम शाह के साथ एक वीडियो शेयर किया था। लेकिन जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने वीडियो को डिलीट कर दिया।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories