शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनLok Sabha Elections 2024 में जीत से पहले भी राजनीतिक नेता का...

Lok Sabha Elections 2024 में जीत से पहले भी राजनीतिक नेता का किरदार निभा चुकी कंगना, लिस्ट में कैटरीना का नाम भी है शामिल

Date:

Related stories

तो ये है Katrina Kaif के लंबे व घने बालों का राज, आप भी अपनाएं

Katrina Kaif: कैटरिना कैफ अपनी बवाल खूबसूरती से हर...

मंडी वासियों के लिए अभिनेत्री से MP बनीं कंगना रनौत की खास पहल! क्या हिमाचल के लोगों को कर पाएंगी आकर्षित? जानें डिटेल

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री से अब लोकसभा सांसद (MP) बन चुकीं कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र मंडी के लोगों के लिए एक खास पहल की है जिसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं।

Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वजह चाहे जो भी हो वह लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वहीं Lok Sabha Elections 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से वह बीजेपी की कैंडिडेट बन कर आई और वह भारी मतों से जीत दर्ज कर चुकी है। न सिर्फ वोटो की गिनती में बल्कि वह फिल्मों में भी नेता के किरदार में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी है। मंडी में कंगना की जीत हर किसी के लिए एक इंस्पिरेशन है। वहीं न सिर्फ कंगना बल्कि बॉलीवुड की ये हसीनाएं भी फिल्में पर्दे पर राजनीतिक नेता का किरदार निभा चुकी है।

कंगना रनौत

जहां तक कंगना रनौत की बात करें तो वह थलाईवी में भारतीय राजनेता जयललिता का रोल निभाई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। एक्ट्रेस बहुत जल्द इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है।

कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है जो राजनीति फिल्म में राजनेता का किरदार निभा चुकी है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। लोगों का कहना है कि इसमें उनका लुक सोनिया गांधी पर आधारित है लेकिन मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की।

रवीना टंडन

रवीना टंडन में फिल्म सत्ता में एक नेता के किरदार में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। रवीना को किसी पहचान की जरूरत नहीं है और वह इस फिल्म से छा गई।

फातिमा सना शेख

राजनेता के किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में फातिमा सना शेख का नाम भी शामिल है जिन्होंने विक्की कौशल की फिल्म सेम बहादुर में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था जहां उनके लुक से लेकर एक्टिंग तक की खूब तारीफ हुई।

हुमा कुरैशी

बिहार की राजनीति पर आधारित वेब सीरीज महारानी में हुमा कुरैशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म में हुमा कुरैशी के लुक को लोगों ने खूब पसंद भी किया था जिसमें वह राजनेता के किरदार में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories