बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनLove Sex Aur Dhokha 2 Review: क्या दिबाकर बनर्जी की 3 अलग...

Love Sex Aur Dhokha 2 Review: क्या दिबाकर बनर्जी की 3 अलग कहानी दिखाने की कोशिश हो पाएगी हिट? इस अंदाज में दिखीं मौनी-उर्फी

Date:

Related stories

Love Sex Aur Dhokha 2 Review: आजकल बॉलीवुड में सिक्वल बनाकर मेकर्स अपनी पहचान बनाना चाहते हैं और ऐसे में तमाम फिल्मों के सीक्वल बनाए जा रहे हैं। ऐसे में निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने भी एक प्रयास किया अपनी फिल्म लव, सेक्स और धोखा का सीक्वल बनाकर लोगों को इंप्रेस करने का। इसमें उन्होंने एक बार फिर एकता कपूर को अपने साथ लिया। एकता कपूर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 आजकल के डिजिटल युग पर करारा वार करने के लिए बनाई गई है। इसमें कई लोगों को धोखे का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कैसी मिल रही है फिल्म को प्रतिक्रिया आइए जानते हैं।

फिल्म की कहानी में क्या है खास

फिल्म की कहानी को अलग तरीके से दिखाने की कोशिश की गई और इसके लिए वह फिल्म में तीन कहानियां दिखा रहे हैं। उन्होंने लव यानी लाइक, सेक्स यानी शेयर और धोखा यानी डाउनलोड के इर्द-गिर्द घूमती है। पहली कहानी नूर यानी परितोष तिवारी की है जो गलाकाट कंपटीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए लिंग परिवर्तन के प्रक्रिया से गुजरता है। तो एक और कहानी मेट्रो स्टेशन पर काम करने वाले ट्रांसजेंडर उसके प्रेमी में और बॉस के बीच घूमती है तो एक कहानी एक ऑनलाइन गेम खेलने वाले यूट्यूबर पर बेस्ड है जो मिलियन सब्सक्राइबर पाने की बोर में लगा हुआ है।

कहां रह गई फिल्म में कमी

एलएसडी के पार्ट 1 से पार्ट 2 की तुलना करें तो इसमें रियलिटी शोज डिजिटल वर्ल्ड को दिखाने की कोशिश की गई है और लोगों को यह बताया गया है कि कैसे आजकल सब कुछ डिजिटल हो गया है। लेकिन अगर तुलना करें तो पार्ट 1 ज्यादा मजेदार था और लोगों को पसंद भी आई थी।इस फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं जिसमें सभी हदें पार करती है और इसमें अपशब्दों का इस्तेमाल भी भरपूर किया गया है। इसी वजह से कुछ कहानी आपको प्रभावित करेगी लेकिन कहीं-कहीं स्टोरी कमजोर पड़ जाती है। कुछ लोगों को यह कहानी काफी कंफ्यूजिन्ग नजर आ रही है और लोगों का मानना है कि सिर्फ स्पाइसी चीजें दिखा कर उनको रंगीन बनाने की कोशिश की गई है।

स्टार कास्ट का जलवा

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो सब ने अपने तरीके से कुछ खास कमाल दिखाने की कोशिश की है। परितोष तिवारी, स्वरूपा घोष और बोनिता राजपुरोहित अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई। फिल्म में स्वस्तिका मुखर्जी का किरदार तारीफ के लायक है वहीं उर्फी जावेद, अनु मलिक, तुषार कपूर, सोफ़ी चौधरी और मौनी रॉय का कैमियो भी सिर्फ नाम मात्र के लिए रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories