शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनMadhuri Dixit ने एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को बताया हंसी...

Madhuri Dixit ने एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को बताया हंसी का तड़का, स्नैपशॉट किया शेयर!

Date:

Related stories

Madhuri Dixit : एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस, अपनी मस्ती भरी कॉमेडी और दिल को छूने वाली चार्म के साथ की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। इस मजेदार सफर का वादा करने वाली फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। बता दें कि फिल्म देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और अपने मजेदार कंटेंट और दमदार कास्ट की परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही है। ऐसे में, अब बॉलीवुड की शान द ओरिजनल धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने ने भी इस फिल्म की जानकर तारीफ की है।

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर पूरी टीम द्वारा किए गए बेहतरीन काम की खूब तारीफ की

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर पूरी टीम द्वारा किए गए बेहतरीन काम की खूब तारीफ की है। फिल्म देखते समय का एक्ट्रेस ने स्नैपशॉट शेयर किया है। जिसमें वह फिल्म के विट्टी डायलॉग्स, जबरदस्त किरदार, और शानदार डायरेक्शन की तारीफ करती नजर आ रही हैं।

अपने पोस्ट में माधुरी ने लिखा है, “क्या हंसी का तड़का था! @kunalkemmu और मडगांव एक्सप्रेस की पूरी टीम को बधाई। डायलॉग्स, किरदार, डायरेक्शन सब कमाल के थे! मैंने अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म देखकर बहुत अच्छा समय बिताया। बधाई @divyenndu @pratikgandhiofficial @avinashtiwary15 @norafatehi.”

बचपन के सपने… लग गए अपने

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories