Mahadev Betting App Scam: बॉलीवुड में इन दिनों बड़ी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. महादेव बेटिंग एप घोटाले से जुड़े इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की ओर से समन जारी किया गया है. इसमें रणबीर कपूर, श्रृद्धा कपूर, हुमा कुरैशी और कपिल शर्मा समेत इंडस्ट्री के बड़े नाम शामिल हैं. हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक ईडी की तरफ से बड़ा एक्शन लेते हुए मुंबई स्थित कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर रेड मारी गई है. इसका संबंध सीधे तौर पर एक बड़े लीडर से बताया जा रहा है जिस पर पैसों की लेन-देन काेमामला भी आरोप हैं.

ईडी ने इस प्रोडक्शन हाउस पर की बड़ी कार्यवाही

कुरैशी प्रोडक्शन हाउस का नाम सामने आने से एक बार फिर चर्चाएं शुरू हो गई हैं दरअसल खबरों के अनुसार यह प्रोड़क्शन हाउस एक नेशनल पार्टी से जुड़े लीडर वसीम कुरैशी का बताया जा रहा है. इस पर हवाला के जरिए पैसों की लेन देन करने का मामला है, जिसके बाद ईडी की और से कार्यवाही की गई है. बता दें कि कुछ वक्त पहले ईडी ने महादेव बेटिंग एप से जुड़ी कई जगहों पर छापे मारकर तकरीबन 415 करोड़ रूपये की संपत्ति जब्त की थी. अब इस बड़े घोटाले की हर दिन नई परते खुलकर सामने आ रही हैं.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला महादेव बेंटिंग एप जोकि सट्टेबाजी की है उसे जुड़े सौरभ चंद्राकर को लेकर है, उन पर हवाला की मदद से पैसे कमाने और उसे इधर उधर करने के गंभीर आरोप है. वहीं कई बॉलीवुड सितारों को पर भी विज्ञापन से एप का प्रचार करने पैसे लेने और फंक्शन में शामिल होने के बाद हवाला के पैसे लेने के मामले में समन जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सौरभ चंद्राकर ने इसी साल शादी की है जिसका आयोजन दुबई में किया गया इसमें बॉलीवुड सहित कई बड़ी हस्तियों को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था.

कई और नाम हो सकते हैं शामिल

सूत्रों की मानें तो ईडी इस मामले की एक्टिव होकर जांच कर रही है और हर गुजरते दिन के साथ नए बातों का खुलासा कर रही हैं. ऐसे में अभी इंडस्ट्री के और भी कई बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है इसमें सनी लियोन, भारती सिंह, पुलकित सम्राट जैसे बड़े चेहरे लगातार ईडी के निशाने पर बने हुए हैं.   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें