शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनसंगीत फंक्शन में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए इस स्टार वाइफ...

संगीत फंक्शन में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए इस स्टार वाइफ को करें फॉलो, ट्रेडिशनल लुक देख दिल हार बैठेंगे लोग

Date:

Related stories

Alanna Pandey Ivor McCray Wedding: इवोर की दुल्हनिया बनी अनन्या पांडे की बहन, व्हाइट ड्रेस में अप्सरा नजर आईं अलाना

Alanna Pandey Ivor McCray Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते दिनों से अलाना पांडे की शादी काफी चर्चा में रही है। आखिरकार अलाना अपने बॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे से शादी कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और लोग पसंद भी कर रहे हैं। शादी में दोनों की खास केमिस्ट्री नजर आ रही है और फोटोज को देख फैंस प्यार लुटा हो रहे हैं।

अलाना की संगीत में कूल अंदाज में अंदाज में नजर आईं Gauri Khan, गर्मियों में आप भी करें लुक को फॉलो

Gauri Khan: गौरी खान ना सिर्फ एक पॉपुलर स्टार वाइफ है बल्कि एक फैशनिष्टा भी हैं। वह हमेशा अपने अलग अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्हें अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में स्पॉट किया गया और इस दौरान वह कूल लुक में नजर आई। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। हालांकि यह संगीत सेरेमनी के लिए आउट ड्रेस है लेकिन गौरी इसे स्टाइलिश बना रही हैं।

अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में खूबसूरत लहंगे में पहुंची Ananya Panday, फैमिली संग कैमरे के लिए दिए पोज

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में है। कजिन की संगीत सेरेमनी में उनका लुक लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस अलाना की संगीत सेरेमनी में लहंगे में नजर आई जो काफी स्टाइलिश है। अनन्या के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Maheep Kapoor: ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ से चर्चा में आने वाली महीप कपूर सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी चर्चा में रहती हैं। इस शो से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वही अनन्या पांडे की बहन की संगीत सेरेमनी में जब महीप को स्पॉट किया गया तो उनका देसी अवतार चर्चा में है। इस दौरान वह पिंक साड़ी में काफी कातिलाना नजर आ रही थी। उन्होंने इस लुक को मिनिमम मेकअप से कंप्लीट किया है और कहने में दो राय नहीं आएगी वह काफी रॉयल लग रही थी। उन्होंने हाथों में पोटली से इस स्टाइलिश लुक में चार चांद लगाया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद है और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories