शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनMahira Khan's Best Pakistani Drama: इन टॉप 5 शॉज को देख हो...

Mahira Khan’s Best Pakistani Drama: इन टॉप 5 शॉज को देख हो जाएंगे एक्ट्रेस के मुरीद, यह नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Date:

Related stories

घर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan के ये 5 सुपरहिट ड्रामे

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पकिस्तान...

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Mahira Khan Top Shows: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan वैसे तो अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए जानी जाती हैं, मगर इसके साथ ही उनकी एक्टिंग भी कुछ कम कमाल नहीं हैं। अक्सर अदाकारा अपनी कालाकारी से अपने सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं। यही कारण है कि उन्हें न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया जाता है। तड़क-भड़क से दूर और सादगी से भरे हुए इन ड्रामा शोज को बड़े स्तर पर पसंद किया जा रहा है। आइए एक्ट्रेस माहिरा खान के टॉप बेस्ट पाकिस्तानी ड्रामा (Top Best Dramas of Mahira Khan) के बारे में जानते हैं।

हमसफर (Humsafar)

Mahira Khan का यह पाकिस्तानी सीरियल काफी मशहूर है, जिसमें दर्शकों को एक्ट्रेस Mahira Khan के साथ एक्टर फवाद खान की सॉलिड केमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है। वहीं केवल 23 एपिसोड के इस छोटे से सीरियल ने लोगों को बड़ी तादाद में इम्प्रेस किया है। अगर आप भी अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

शहर-ए-जात (Shehr-e-Zaat)

यह शॉ एक्ट्रेस Mahira Khanके सबसे बेहतरीन सीरियल्स में से एक हैं, जिसे खूब पसंद किया जाता है। इसके कहानी आपको अंत तक बांधे रखने और दिल को छू लेने वाली है। आप इसके सभी एपीसोड्स को आसानी से यू-ट्यूब पर भी देख सकते हैं।


सदके तुम्हारे (Sadqay Tumhare)

शहर और गांव से जुड़ी दो अजनबियों की दास्तान लोगों का दिल जीत रही हैं। इसमें अदाकारा Mahira Khan की बेहतरीन एक्टिंग को खूब सराहा गया है, जोकि उनके टॉप शॉज में से एक है। अब यह फ्री में भी उपलब्ध है।


बिन रोये आँसू (Bin Roye Anshoo)

साल 2015 में आया पाकिस्तानी ड्रामा शो को आज भी खूब पसंद किया जाता है। प्यार की सच्ची घटना पर आधारित इस शो में लीड रोल में माहिरा खान की एक्टिंग देखने को मिलती है। यह सीरियल अब आसानी से यू-ट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगा।

नीयत (Neeyat)

इस पाकिस्तानी शो को हर जगह बड़े स्तर पर पसंद किया गया है। वही एक्ट्रेस Mahira Khan की कमाल की एक्टिंग स्किल्स देखने को मिली हैं। इसी के चलते आज भी ये शो उनके फैंस की पहली पसंद बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories