रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें,...

स्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें, जमकर दिए पोज

Date:

Related stories

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Jyoti Maurya: PCS अफसर ज्योति मौर्य इन दिनों खुद पर बने मीम्स खंगाल रही है। ज्योति का कहना है कि वे अब इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे।

Mahira Sharma: माहिरा शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हाल ही में पारस छाबड़ा संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आने वाली माहिरा शर्मा को बीते दिनों स्पॉट किया गया। इस दौरान वह प्लन्जिंग नेकलाइन क्रॉप टॉप और डेनिम में पोज देती हुई नजर आई। हमेशा की तरह माहिरा काफी ग्लैमरस नजर आई और वह अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा कैमरे पर स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं वही पोज देने में पीछे नहीं रही। माहिरा शर्मा को लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि वह बिग बॉस 13 के बाद चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories