शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनब्लैक शॉर्ट्स में Mahira Sharma ने फैंस को बनाया दीवाना, स्टाइल से...

ब्लैक शॉर्ट्स में Mahira Sharma ने फैंस को बनाया दीवाना, स्टाइल से चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

स्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें, जमकर दिए पोज

https://youtu.be/H6YCJshjzyk Mahira Sharma: माहिरा शर्मा को किसी पहचान की जरूरत...

स्टाइलिश अंदाज में Mahira Sharma को देख हैंडबैग पर अटक गई लोगों की आंखें, देखें क्या है खास

Mahira Sharma: माहिरा शर्मा फैशन और स्टाइल से लोगों को खूब इंप्रेस करती हैं। एक्टेस हाल ही में पारस छाबड़ा संग रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की वजह से चर्चा में आई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा आलीशान घर! फोटो हुए वायरल

Paras Chhabra: फिलहाल सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा संग ब्रेअकप कर सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा ट्रेंड में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

Mahira Sharma: माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 में नजर आई और इसके बाद वह पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। हाल ही में पारस छाबड़ा संग उनकी ब्रेकअप की खबरें आई थी लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर इस बीच माहिरा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनकी ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइल देख लोग कायल हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा ब्लैक लूज टीशर्ट को शॉर्ट्स के साथ पेयर किया और इस लुक को ब्लाक चश्मे से खास टच देती दिखीं। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories