मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनMaidaan के Teaser ने लॉन्च होते ही उड़ाया गर्दा, दमदार कोच के...

Maidaan के Teaser ने लॉन्च होते ही उड़ाया गर्दा, दमदार कोच के रोल में अजय देवगन ने मार ली बाजी

Date:

Related stories

Maidaan Teaser: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिलहाल ट्रेंड में हैं। एक तरफ जहां आज ही उनकी फिल्म ‘भोला’ रिलीज हुई है वहीं दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का टीजर जारी किया गया है। टीजर को फैंस से जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं और लोग इस फिल्म का लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

टीजर जारी कर अजय ने कहीं ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

टीजर जारी करते हुए अजय ने लिखा, “मैदान में उतरेंगे ग्यारह पर दिखाएंगे एक। सच्ची घटना। टीजर आउट।” इस टीजर में अजय देवगन काफी अलग दिख रहे हैं। फिल्म में वह महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म आजादी के बाद उस दौर की है जब भारत इस खेल में बहुत अच्छा कर रहा था। इस दौरान देश ने दो बार ओलंपिक्स में जगह बनाई थी और ऐसी फिल्म में अजय को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म Bholaa के रिलीज होते ही मिलने लगा रिस्पांस, जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आया ‘भोला’

इस दिन रिलीज हो रही हैं फिल्म

सिंपल शर्ट और पैंट के लुक में कोच के किरदार में अजय देवगन को देखना वाकई मजेदार है। टीजर जारी कर अजय ने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

क्या है टीजर में खास

फिल्म के टीजर की बात करें तो शुरुआत में यह कहा जाता है कि “बारिश के चलते यह मैच होना मुश्किल है। आजादी के बाद पांचवे साल में भारत दूसरी बार ओलपिंक में अपनी जगह बना ली है और ऐसे में यह मैच काफी खास है। हो सकता है कि आज इन्हें बारिश के पानी से भरे मैदान में नंगे पैर खेलना पड़ेगा वहीं बतौर प्लेयर उनके सामने क्या मुश्किलें आएंगी यह देखने लायक है।” टीजर में अजय देवगन कहते हैं, “आज मैदान में उतरेंगे 11 लेकिन दिखेंगे 1।”

ये भी पढ़ें: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories