सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनएक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे Malaika Arora और Arjun kapoor, केमिस्ट्री...

एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे Malaika Arora और Arjun kapoor, केमिस्ट्री और अदाओं से चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें देख लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं। एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर दोनों जिस तरह रोमांटिक केमिस्ट्री से लाइमलाइट बटोर रहे हैं वह किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कपल की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यह बात सच है कि मलाइका और अर्जुन जब भी एक साथ नजर आते हैं तो अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं और कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है।

एक साथ इस तरह पोज देते दिखे कपल

इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ और भी कई लोग मौजूद हैं लेकिन लोगों और कैमरे की नजरे सिर्फ लव बर्ड्स पर है। दोनों कैमरे से बचकर एक दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। वहीं वे एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की आंखें एक दूसरे पर है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फैंस वीडियो को देख लव बर्ड्स की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि दोनों अपने सिंपल अंदाज से लाइमलाइट में आ गए हैं जहां वे एक साथ किसी इवेंट में पोज दे रहे हैं।

हर बार चर्चा में आ जाते हैं मलाइका

इस वीडियो पर एक यूज़र ने कहा, “इसे देखने के बाद और भी प्यार हो जाता है।” एक और यूजर ने कहा, “इनकी जोड़ी वाकई काफी प्यारी है।” वहीं और एक यूजर ने कहा, “ब्रेकअप हो गया है।” यह बात सच है कि उनकी उम्र में अंतर को लेकर काफी मजाक उड़ाया जाता है लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने अंदाज और हाजिर जवाबी से दोनों एक दूसरे का मुंह बंद करना बखूबी जानते हैं। अभी कुछ समय पहले ही यह खबर काफी लाइमलाइट में रही कि अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो चुका है और वह अब मलाइका अरोड़ा के साथ नहीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें