गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनMalaika Arora अपने हाथों से Arjun Kapoor के लिए बनाती है खाना,...

Malaika Arora अपने हाथों से Arjun Kapoor के लिए बनाती है खाना, कहा- “कभी चाय तक नहीं बनाई लेकिन अब….”

Date:

Related stories

Malaika Arora और अर्जुन कपूर के अफेयर की बात कौन नहीं जानता है। दोनों अक्सर ही एक साथ देखें जाते हैं। गौरतलब है कि, मलाइका अरोड़ा के तलाक की वजह भी अर्जुन कपूर को बताई जाती है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अपनी और अर्जुन के रिश्ते को लेकर बात करती नजर आई, जिसमें उन्होंने बताया कि अर्जुन कपूर को बिल्कुल भी कुकिंग नहीं आती। यहां तक कि उन्हें चाय तक बनानी नहीं आती हैं।

मलाइका की कुकिंग को एन्जॉय करते है अर्जुन कपूर

मलाइका ने यह भी कहा कि, वह अपने हाथों से अर्जुन के लिए खाना बनाती हैं। यही नहीं, मलाइका ने ये भी कहा कि अगर वो उनसे अपने लिए खाना बनाने की फरमाइश करती हैं तो वो बेवकूफी होगी। क्योंकि, उन्हें कुकिंग बिलकुल नहीं आती। उन्होंने कहा कि ,उन्हें अर्जुन के लिए खाना पकाना पसंद और और वो खुश हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, अर्जुन उनकी कुकिंग और खाने को एंजॉय करते हैं और उनके लिए यही अहम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

Also Read: लॉन्च से पहले ही Vivo V29 Lite स्मार्टफोन ने मचाई तबाही, 8GB रैम और NFC सपोर्ट के दम पर पहली बार मिला ये सर्टिफिकेशन

साल 2019 में किया था अपने रिश्ते को ऑफिशियल

साल 2017 में मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान से तलाक ले लिया था। दोनों का एक बेटा भी है अरहान, जिसकी पैरेंटिंग दोनों अभी भी साथ में कर रहे हैं। कई बार अरबाज और मलाइका को अरहान के साथ स्पॉट भी किया जाता है। वही इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को साल 2019 में कंफर्म किया था। इनके अफेयर की खबर कंफर्म होने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनकी शादी जल्दी हो जाएगी। हालांकि अर्जुन कपूर को ही मलाइका और अरबाज के साथ तलाक की वजह मानी जाती हैं।

Also Read: Delhi News: दिल्ली सरकार की यह योजना बदल देगी MCD स्कूलों की तस्वीर, Parents-Teachers के बीच की दूरी ऐसे हो जाएगी कम

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories