शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनफैशन स्टेटमेंट में नहीं है Malaika Arora का कोई जवाब! इस स्वेटशर्ट...

फैशन स्टेटमेंट में नहीं है Malaika Arora का कोई जवाब! इस स्वेटशर्ट की कीमत जान आप दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Date:

Related stories

Malaika Arora: यह बात सच है कि फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कोई जवाब नहीं है। वह फिटनेस और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर जादू चलाना खुद जानती है और यही वजह है कि वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है। उनके फैशन स्टेटमेंट को देख शायद आप यह अंदाजा नहीं लगा पा रहे होंगे कि वह ड्रेस के लिए लाखों में रुपए खर्च करती हैं। जी हां हाल ही में मलाइका अरोड़ा को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह जो ड्रेस पहन रही हुई थी उसकी कीमत सामने आई है। यह जानने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है। जी हां, जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को किया मलाइका ने इंप्रेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा व्हाइट एंड ब्लैक ब्लॉक प्रिंट क्रिस्चियन डिओर ब्रांड की ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स और सिल्की हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। कैमरे पर मलाइका अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। वहीं उन्होंने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स से खास टच देती दिखी है। हमेशा की तरह उनकी अदाएं देखने लायक है और वह फिटनेस और खूबसूरती से लोगों के बीच कहर बरपा रही हैं। एक बार फिर मलाइका ने यह साबित कर दिया कि वह फिटनेस के मामले में टॉप पर है। वीडियो में मलाइका अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई।

इतनी है स्वेटशर्ट की कीमत

मलाइका अरोड़ा स्टाइल के मामले में हमेशा टॉप पर रहती है। आउटिंग के लिए उनकी ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद की जाती है और यही वजह है कि वह हर बार लोगों को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। अगर इस पर ड्रेस की बात करें तो रिपोर्ट की माने तो यह 3 लाख की है। वही इस वीडियो को देख फैंस अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी ड्रेस चर्चा में है वहीं लोग उनके स्टाइल स्टेटमेंट को देख कायल हो रहे हैं।

फिटनेस में टॉप पर है मलाइका

गौरतलब है कि फिटनेस के मामले में मलाइका काफी सजग है और वह हर दिन योगा के लिए स्पॉट होती हैं। खुद को फिट रखने के लिए मलाइका काफी मेहनत करती हैं और यही वजह है कि आज मलाइका 49 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories