रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: यूं ही नहीं फिट बॉडी की मालकिन है...

Malaika Arora Viral Video: यूं ही नहीं फिट बॉडी की मालकिन है मलाइका, योगा को लेकर फैंस को दे गई खास मंत्र

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora Viral Video: खुद को फिट रखने के लिए मलाइका अरोड़ा जिम में खूब पसीने बहाती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि 50 की उम्र में भी यह हसीना फिटनेस फ्रीक बनकर हर दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। ऐसे में लोग उन्हें फिटनेस इंस्पिरेशन मानते हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर फिटनेस अटायर को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने एक फिटनेस वीडियो शेयर कर फैंस से खास खुलासा करती हुई नजर आई जो निश्चित तौर पर किसी के लिए भी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह वीडियो।

योगा के लिए है इस दो चीज की जरूरत

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “योग के लिए सबसे महत्वपूर्ण इक्विपमेंट आपकी बॉडी और दिमाग है. पावर योगा डिटॉक्स ट्विस्ट।” इस वीडियो के जरिए मलाइका अरोड़ा ने फैंस को यह बताया है कि योगा के लिए आपकी बॉडी और आपके दिमाग को साथ रहने की जरूरत है। तभी आप अपनी फिटनेस पर ध्यान दे सकेंगे। मलाइका अरोड़ा खुद को योग के लिए काफी डेडीकेटेड रखती हैं। वीडियो को 42000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

देख लोग रह जाते हैं दंग

जहां तक मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह प्रिंटेड ब्रा स्पोर्ट्स टॉप और योगा पैंट को कैरी कर रही है। इस दोनों ने वह टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। इस वीडियो में मलाइका एक से बढ़कर एक योग पोज दिखा रही है और फैंस को इसकी झलक दिखा कर यह बता रही है कि वह खुद को फिट रखने के लिए किस कदर मेहनत करती है। तभी वह आज टोंड फिगर की मालकिन है। 50 की उम्र में भी दिन-ब-दिन मलाइका और जवान होती जा रही है और शायद यही उनकी फिटनेस का राज भी है। जिससे वह लोगों को दंग कर देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories