गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरMalaila Arora Viral Video: एक्ट्रेस ने कूल अंदाज में स्टाइलिश एंट्री से...

Malaila Arora Viral Video: एक्ट्रेस ने कूल अंदाज में स्टाइलिश एंट्री से लूटा दिल, फिटनेस देख हेटर्स भी रह गए दंग

Date:

Related stories

Malaila Arora Viral Video: अगर बॉलीवुड के फिटनेस क्वीन की बात करें तो निश्चित तौर पर मलाइका अरोड़ा का नाम इस लिस्ट में टॉप पर शुमार है। वह अपनी फिटनेस से हर बार लोगों को हैरान कर देती है और निश्चित तौर पर 50 साल की उम्र में यंग हसीनाओं को भी इस मामले में मात देती नजर आती है। यही वजह है कि जब भी वह नजर आती है तो लोगों की निगाहें सबसे पहले उनकी टोंड फिगर पर अटक जाती है। एक बार फिर स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान खींचते हुए नजर आई। उन्होंने साबित कर दिया कि न सिर्फ जिम ड्रेस बल्कि उनके पास एयरपोर्ट कलेक्शन भी काफी मस्त है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

कूल फैशन को फ्लॉन्ट कर रही मलाइका

कूल फैशन को फ्लॉन्ट करने में मलाइका का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने एयरपोर्ट पर जिस तरह कैजुअल लुक को स्टाइल किया उसे देख लोग दिल थामने को मजबूर हो गए उनकी फिटनेस की तारीफ किए बिना नहीं रह सके।दरअसल मलाइका ने इस दौरान टी शर्ट को जॉगर्स के साथ स्टाइल किया और नो मेकअप के साथ बन हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती और फैशन स्टेटमेंट देखने लायक है। सिंपल लुक को भी कैसे स्टाइलिश टच देना है यह मालिका से बेहतर कोई नहीं समझ सकता और यही वजह है कि वह आज एक दीवा है।

टोंड फिगर को मेंटेन करने में मलाइका रहती है आगे

अपनी टोंड फिगर को मेंटेन करने के लिए मलाइका काफी मेहनत करती हैं और लोगों को न सिर्फ फिगर बल्कि फैशन चॉइस से भी हर बार हैरान कर देती है। ऐसा ही कुछ इस बार फिर हुआ। एयरपोर्ट पर मलाइका के इस लुक की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और उनकी फिटनेस वाकई हर किसी के लिए भी इंस्पायरिंग है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में ‘झलक दिखला जा’ शो को होस्ट करती हुई नजर आई थी। इसके अलावा वह सोशल मीडिया सेंसेशन है और अक्सर ब्रांड को एंड्रॉस करती हुई नजर आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories