गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: तो ये है 50 की उम्र में मलाइका...

Malaika Arora Viral Video: तो ये है 50 की उम्र में मलाइका की फिटनेस का राज? वीडियो देख समझ जाएंगे आप

Date:

Related stories

Malaika Arora Viral Video: बॉलीवुड की छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा फिटनेस और एनर्जी के मामले में यंग हसीनाओं को भी मात देती हैं। वह अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए मशहूर हैं और फिट रहने के लिए वे अपनी सेहत पर काफी ध्यान देती हैं। योगासन के जरिए एक्ट्रेस खुद को हेल्दी रखती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्सरसाइज की वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अलग-अलग एक्सरसाइज करती हुई नजर आई और देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि ये है उनकी फिटनेस टिप्स। लुक से लेकर एक्सरसाइज तक में इस हसीना का जवाब नहीं है।

एक्सरसाइज के लिए काफी लॉयल हैं मलाइका

वायरल वीडियो की बात करें तो मलाइका प्रिंटेड स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट पैंट को स्टाइल कर रही हैं। इस दौरान वह अलग-अलग एक्सरसाइज करती हुई नजर आती है और ऐसे वह फैंस को भी प्रेरित करती हैं। वचन घटाने से लेकर शरीर की फ्लैक्सिबिलिटी बढ़ाने के लिए मलाइका अलग-अलग एक्सरसाइज को अपने डेली रूटीन में शामिल करती हैं। यह बात सच है कि मलाइका की तरह फिट बॉडी का सपना लगभग हर लड़की देखती है लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि वह फिट रहने के लिए खाना पीना नहीं छोड़ती है बल्कि एक्सरसाइज पर ध्यान देती है।

फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी में है जिनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह किस तरह स्ट्रेचिंग से लेकर कई एक्सरसाइज को कर रही है ताकि वह खुद को फिट रख सके। वह योग सेशन को कभी मिस नहीं करती हैं और अक्सर उन्हें ग्लैमरस ड्रेस में स्पॉट किया जाता है। यही वजह है कि 50 की उम्र में भी आज मलाइका फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories