शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: डूडल टी शर्ट पहनकर नो मेकअप में निकली...

Malaika Arora Viral Video: डूडल टी शर्ट पहनकर नो मेकअप में निकली एक्ट्रेस, लहराते बालों संग खेलती आई नजर

Date:

Related stories

Malaika Arora Viral Video: फैशन और स्टाइल के मामले में मलाइका अरोड़ा का कोई जवाब नहीं है। वह जब भी नजर आती है तो उनके फैशन चॉइस पर लोगों की निगाहें अटक जाती है। ऐसे में जब उन्हें जिम सेशन के बाद स्पॉट किया जाता है तो फैंस की नजरे जिम वेयर पर होती है। ट्रेंडी जिम ड्रेस की मालकिन हर दिन अलग-अलग स्टाइल में फैंस को दीवाना बना देती है और ऐसे में एक बार फिर जब मलाइका को स्पॉट किया गया तो लोगों की निगाहें उनकी टी शर्ट पर अटक गई। दरअसल इस बार उनका स्टाइल टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

डूडल प्रिंट टी-शर्ट में दिखा मलाइका का स्टाइल

Viral Bhayani इंस्टाग्राम चैनल से जारी मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट डूडल टी शर्ट को ब्लैक पेंट के साथ स्टाइल किया है। यह टीशर्ट वाकई काफी खास है जिसमें एक कलर डूडल बनाया गया है। जहां एक महिला अपने पेट के साथ नजर आ रही है। मलाइका की टी-शर्ट देख लोग उन्हें डूडल लवर बता रहे हैं। डूडल टी शर्ट में मलाइका का यह अंदाज वाकई काफी खास है। वहीं इसको मलाइका ने ब्लैक टाइट फिट पेंट के साथ स्टाइल किया।

फैशन देख यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट

मलाइका अरोड़ा फैशन को ऑन पॉइंट रखने में कभी पीछे नहीं रहती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह पैपराजी को देख मुस्कुराकर उनसे रूबरू होती है और अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आती है। लोगों की निगाहें इस टी शर्ट पर अटकी है और वह जिस तरह मुस्कुरा कर कैमरे पर देखती है और फिर बिना पर दिए चली जाती है। उन्हें देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देखने के बाद लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए ओरी की बहन भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories