शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: नो मेकअप और बिखरे बाल में मटकती दिखीं...

Malaika Arora Viral Video: नो मेकअप और बिखरे बाल में मटकती दिखीं मलाइका, ट्रेंडी जिम ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोंड एब्स

Date:

Related stories

Malaika Arora Viral Video: 50 की उम्र में भी खुद को फिट रखने के लिए मलाइका अरोड़ा जिम सेशन को कभी भी मिस नहीं करती है। उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता है और वह लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनके पास एक से बढ़कर एक स्टाइलिश जिम अटायर है जिसमें वह अक्सर टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं। हर दिन कैमरे की निगाहें अटक जाती है और वह अलग-अलग वर्कआउट लुक से सुर्खियों में आ जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में है जो खास है।

इस हाल में दिखीं मलाइका

इस वीडियो के साथ यह बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा योगा के लिए पहुंच गई है। इस दौरान एक बार फिर उनका अंदाज काबिले तारीफ रहा। दरअसल ब्लू एनिमल प्रिंटेड ट्रेंडी योगा पैंट को मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्टाइल करती हुई दिखी। इस लुक में खास टच देने के लिए मलाइका ने एक व्हाइट शर्ट को भी पेयर करती हुई नजर आई। उनका यह ट्रेंडी जिम अटायर काफी खास है जिसे वह एक अलग टच दे रही है। नो मेकअप, बिखरे बाल और स्लीपर पहन कर मलाइका जल्दबाजी में योग सेशन के दौरान दिखाई दी।

सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है मलाइका

जल्दबाजी में होने के बाद भी कैमरे के लिए मलाइका पोज देती हुई दिखी। इसके अलावा वह अपने हाथ में हमेशा की तरह एक बोतल और मोबाइल फोन को फ्लॉन्ट कर रही थी। इस लुक को देखने के बाद इतना तो तय है कि खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत करती है। यही वजह है कि वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। 50 की उम्र में भी वह फिटनेस के मामले में यंग हसीनाओं को मात देती हैं। वही उनके पास ट्रेंडी आउटफिट के लिए एक वार्डरोब है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories