गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: कुर्सी से ठोककर नाई ने चेक कराया हेयर स्टाइल का...

Viral Video: कुर्सी से ठोककर नाई ने चेक कराया हेयर स्टाइल का दम, वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल होते हैं जिसे देखने के बाद हम माथा पकड़ लेते हैं और कहते हैं क्या ऐसा भी संभव है। कुछ ऐसा ही वीडियो एक सैलून का फिलहाल चर्चा में है जिसे देख आप यह सोचेंगे कि आखिर उस हेयर स्टाइलिस्ट ने यह टैलेंट सीखा कहां से। इसका जीता जागता सबूत वह खुद ही अपने हाथों से दे रहा है। हजारों रुपए देकर लोग हेयर स्टाइल करवाने के लिए सैलून जाते हैं वह भी महज कुछ घंटे या कुछ दिन टिकते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि कुछ ऐसे भी हेयर स्टाइल हो सकते हैं जिसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।

वीडियो देख यूजर्स रह गए शॉक्ड

वायरल वीडियो की शुरुआत होती है एक हेयर स्टाइलिस्ट से जो ग्राहक के बालों को स्टाइल कर रहा होता है। उसके बाद वह यूजर्स को यह दिखाने की कोशिश करता है कि उसके द्वारा किया गया हेयर स्टाइल कितना दमदार है। इसे दिखाने के लिए वह कुछ ऐसा कर गया जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया। दरअसल पास में रखे कुर्सी को उठाकर वह ग्राहक के माथे पर दनादन मारने लगा लेकिन लोग चौंक गए जब हेयर स्टाइल वैसा का वैसा ही रहा।

Viral Video पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट्स

कुर्सी से दनादन मारने के बाद भी हेयर स्टाइल टस से मस नहीं हुआ और स्टाइलिस्ट ने जिस तरह इसकी लाइव टेस्टिंग करवाई है उसे देख यूजर्स शॉक्ड हैं। यह वीडियो Mosab Abu Zant इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया है जिसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “इसकी गर्दन यह डिजर्व नहीं करती है। तो एक शख्स ने कहा, “इसलिए लोग मार्केटिंग की चार साल की पढ़ाई करते हैं।” एक यूजर ने कहा कांतारा तो दूसरे ने कहा यह क्या मजाक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories