रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: सड़क पर सरपट भागती नजर आई बिना ड्राइवर की महिंद्रा...

Viral Video: सड़क पर सरपट भागती नजर आई बिना ड्राइवर की महिंद्रा बोलेरो एसयूवी, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

Date:

Related stories

5 और 9 सीटर SUV की बाप है Mahindra Bolero Neo+, 9 सीट के साथ बहुत कुछ है खास

Mahindra Bolero Neo+: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी Mahindra...

Viral Video: भारत एक ऐसा देश है जो अपने इनोवेटिव तरीकों या जुगाड़ के लिए जाना जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है महिंद्रा बोलेरो एसयूवी बिना ड्राइवर के आसानी से सड़क पर चल रही है। भोपाल स्थित स्टार्ट-अप स्वायत रोबोट्स ने हाल ही में अपनी स्वदेशी सेल्फ-ड्राइविंग तकनीक का प्रदर्शन किया है। बता दें कि कंपनी के सीईओ ने इसका प्रदर्शन किया।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडिया शेयर कर लिखा कि “पूरे भारत में तकनीकी नवाचार के बढ़ने के प्रमाण। एक इंजीनियर जो अभी तक कोई अन्य डिलीवरी ऐप नहीं बना रहा है। @sanjeevs_iitr स्तर 5 की स्वायत्तता को लक्षित करने के लिए जटिल गणित का उपयोग कर रहा है। मुझे बहुत ज्यादा खुशी हो रही है। और निश्चित रूप से उनकी कार की पसंद पर बहस नहीं होगी”!

Viral Video: इस वीडियो में क्या है खास?

बता दें कि इस वीडियो को शर्मा सोकेस की तरफ से शेयर किया गया है। एक महिंद्रा बोलेरो एसयूवी को LIDAR सेंसर के साथ-साथ आसपास के वातावरण को कैप्चर करने वाले कैमरों की एक श्रृंखला के साथ दिखाया गया है। अपने परीक्षण ड्राइविंग के दौरान, कार को अन्य वाहनों का सामना करना पड़ा जो किसी भी यातायात नियम का पालन नहीं करते थे और आड़े-तिरछे ढंग से चल रहे थे।

हालांकि सबसे दिलचस्प बात यह थी कि महिंद्रा बोलेरो एसयूवी बिना ड्राइवर के चल रही थी। जो इस वीडियो को और आकर्षक बनाता है। इसके साथ ही कंपनी ने हाई-स्पीड यू-टर्न और लेन परिवर्तन करने के लिए अपने जटिल एल्गोरिदम और सिस्टम का भी परीक्षण किया है। वहीं इस वीडियों को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है और जमकर तारीफ की है।

Latest stories