गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनMasaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी ने चोरी छिपे रचाई शादी,...

Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी ने चोरी छिपे रचाई शादी, बॉयफ्रेंड सत्यदीप संग लिए सात फेरे

Date:

Related stories

Masaba Gupta Wedding: मशहूर फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपनी गुप्त शादी कर सभी फैंस को सरप्राइज दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी और अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की। जिन्हें देखने के बाद फैंस भी थोड़े हैरान हुए। इसके बाद वे उनको शादी की शुभकामनाएं देते हुए नजर आए। बता दें कि, मसाबा ने अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

मसाबा ने शादी की तस्वीरें शेयर की

शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा कि, “आज सुबह मैंने अपने शांति के समंदर से शादी कर ली है। यह हमारे आने वाले ढेर सारे प्यार, शांति, स्टेबिलिटी और सबसे अहम हंसी मजाक के लिए और थैंक्यू मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए। यह कमाल होगा।” इसके बाद उन्होंने कैप्शन में बहुत सारे दिलवाले इमोजी लगाए हुए हैं। मसाबा और सत्यदीप के रिलेशनशिप की बात करें तो उनकी लव स्टोरी लॉकडाउन के समय में काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। इन दोनों ने गोवा में अपना काफी वक्त गुजारा। 

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

दोनों की हुई दूसरी शादी

बता दें कि, मसाबा और सत्यदीप दोनों की ही यह दूसरी शादी है। मसाबा गुप्ता की पहली शादी निर्देशक मधु मंटेना से हुई थी। लेकिन इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। वहीं सत्यदीप मिश्रा की पहली शादी अदिति राव हैदरी के साथ तय हुई थी। लेकिन इनका भी थोड़े समय बाद तलाक हो गया। दोनों के प्रोफेशनल करियर पर बात करें तो मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं। वही सत्यदीप मिश्रा ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘फरारी की सवारी’ और ‘मुंबई वेलवेट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में बसे हुए हैं। 

Also Read: CM Yogi का खिलाड़ियों को नायाब तोहफा, मेजर ध्यानचंद के नाम होगी पहली Sports University, खिलाड़ियों को मिलेगा रोजगार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories