शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनक्या 'बूबा' से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

क्या ‘बूबा’ से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

Date:

Related stories

MC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला क्रिकेट, देखें Video

MC Stan meet Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर से बिग बॉस के 16 सीजन के विनर और रेपर एमसी स्टेन ने मुलाकात की। यही नहीं एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट भी खेला।

बिग बॉस विनर MC Stan को Sania Mirza ने दिया महंगा तोहफा, कीमत जानकर लोग हुए हक्के-बक्के

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर एमसी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया को आपा कहकर धन्यवाद दिया है।

क्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16 विनर के बीच विलेन? दरार की बड़ी वजह आयी सामने

MC Stan: एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक की दोस्ती बिग बॉस 16 में काफी चर्चा में रही थी ।दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था वहीं अब घर से बाहर आने के बाद एमसी और अब्दु के बीच में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर यह विवाद जोरों पर है। जहां अब्दु पहले भी इस बारे में बात कर चुके हैं कि अब मंडली नहीं है।

MC Stan को देख कैमरे पर लगे ‘बाउंसर भाई’ के नारे, बॉसी अवतार से फैंस को किया इम्प्रेस

MC Stan: वोटों के आधार पर एमसी बिग बॉस 16 रियलिटी शो के विनर बने और कुछ यूजर्स ने उनकी जीत को फिक्स भी कहा। अब एमसी काफी पॉपुलर हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है यह साफ़ दिख रहा है।

https://youtu.be/FruAX3gmX_k

MC Stan: बिग बॉस विनर एमसी स्टेन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और वो कहीं जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ कैमरे के लिए खूब पोज दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एमसी अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं हूडी और गॉगल्स में उनका यह स्टाइल यूनिक है और हमेशा की तरह फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में एयरपोर्ट पर वह जल्दबाजी में नजर आए। सोशल मीडिया पर यूजर का कहना है कि वह ‘बूबा’ से मिलने के लिए जा रहे हैं हालांकि यूजर्स यह मजाक में कह रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories