शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 जीतकर MC Stan ने किया बड़ा कारनामा, इस मामले...

Bigg Boss 16 जीतकर MC Stan ने किया बड़ा कारनामा, इस मामले में Virat Kohli का भी तोड़ दिया रिकॉर्ड

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

MC Stan: बिग बॉस 16 का फिनाले खत्म हो गया है लेकिन लोगों के सिर पर इसका क्रेज अभी बरकरार है। इस शो को रैपर एमसी स्टेन जीत गए हैं और फिलहाल स्टारडम को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो रैपर विराट कोहली के एक रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं। यह बात सच है कि विराट कोहली अभी भी देश में पॉपुलर सेलिब्रिटी फेस में से एक हैं। विराट फॉलोवर्स के मामले में इंस्टाग्राम पर नंबर वैन पर हैं लेकिन एमसी स्टेन कोहली से ज्यादा लोकप्रिय हैं। इस बात को बखूबी बयां करती है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

एमसी स्टेन ने फोटो शेयर कर कही ये बात

दरअसल एमसी स्टेन के विजेता बनने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उन्हें सलमान खान के साथ देखा जा रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एमसी स्टेन ने लिखा, “ऐतिहासिक क्षण। शुक्रिया परिवार तुमको खुद को मालुम। यह कैसा सफर रहा है भारत ने जो भी प्यार बरसाया है उसके लिए आभारी और सम्मानित हूं। हक है सबको, मैं आपको महसूस करता हूं सलमान खान भाई हमेशा मार्गदर्शन करने और सही रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद अंत तक।” इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

इस वजह से खुशी से झूमे फैंस

अब बात करते हैं उस वायरल हो रही तस्वीर की जिसमें एक एमसी स्टेन की यह तस्वीर है तो दूसरे में विराट को मैदान पर दिखाया गया है। पोस्ट में विराट कोहली की तस्वीर को 23 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं जबकि स्टेन की तस्वीर को 44 लाख से अधिक बार देखा गया है। इससे पता चलता है कि विराट कोहली से ज्यादा स्टेन लोकप्रिय हैं। पॉपुलैरिटी के मामले में स्टेन के विराट कोहली को पछाड़ने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे। ऐसे में यही लग रहा है कि स्टेन विजेता बने और सोशल मीडिया पर स्टेन की लोकप्रियता भी बढ़ गई। वैसे तो विराट कोहली के फॉलोअर्स बहुत हैं लेकिन स्टेन के चाहने वालों की बढ़ती संख्या उन्हें और भी लोकप्रिय बनाती है।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories