मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनक्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16...

क्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16 विनर के बीच विलेन? दरार की बड़ी वजह आयी सामने

Date:

Related stories

MC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला क्रिकेट, देखें Video

MC Stan meet Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर से बिग बॉस के 16 सीजन के विनर और रेपर एमसी स्टेन ने मुलाकात की। यही नहीं एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट भी खेला।

बिग बॉस विनर MC Stan को Sania Mirza ने दिया महंगा तोहफा, कीमत जानकर लोग हुए हक्के-बक्के

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर एमसी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया को आपा कहकर धन्यवाद दिया है।

क्या ‘बूबा’ से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

MC Stan: बूबा एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड है जिसके लिए रैपर बिग बॉस में कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। इनको पहचान की जरूरत नहीं है और वह आए दिन पब्लिकली स्पॉट होते हैं। उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और खूब प्यार भी लुटाते हैं।

MC Stan को देख कैमरे पर लगे ‘बाउंसर भाई’ के नारे, बॉसी अवतार से फैंस को किया इम्प्रेस

MC Stan: वोटों के आधार पर एमसी बिग बॉस 16 रियलिटी शो के विनर बने और कुछ यूजर्स ने उनकी जीत को फिक्स भी कहा। अब एमसी काफी पॉपुलर हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है यह साफ़ दिख रहा है।

MC Stan: बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में है। यहां आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट लाइमलाइट में होते हैं वहीं शो में मंडली काफी फेमस हुई थी। हाल ही में अब्दु कैमरे पर यह कहते हुए नजर आए थे कि ‘मंडली खत्म’। वहीं अब एक खबर सामने आई है कि एमसी स्टेन और अब्दु के बीच में लड़ाई हो गई है। जी हां, सोशल मीडिया पर यह कॉन्ट्रोवर्सी खूब चर्चा में है और लोग तरह तरह से रिएक्शन दे रहे है। अब्दु इस विवाद को लेकर कई बार बोल भी चुके हैं वहीं अब इस बारे में टीम की तरफ से स्टेटमेंट आया है। रिपोर्ट की माने तो फिनाले के दौरान एमसी स्टेन की मां के साथ अब्दु में फोटो क्लिक नहीं करवाई थी और इसी वजह से एमसी अब्बू से नाराज है। ज्यादा जानकारी के लिए देखिए यह वीडियो।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories