शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनMira Rajput का यह लुक समर सीजन के लिए है परफेक्ट, खास...

Mira Rajput का यह लुक समर सीजन के लिए है परफेक्ट, खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया फिगर

Date:

Related stories

कपल गोल देते नजर आए Shahid Kapoor और Mira Rajput, रोमांटिक अंदाज को देख फैंस हुए कायल

Shahid Kapoor Mira Rajput: शाहिद अपनी फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर काफी चर्चा में है। जहां एक तरफ शाहिद की फिल्म के टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं वहीं मीरा राजपूत के साथ उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीरा और शहीद काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Mira Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आए दिन फैंस के बीच चर्चा में रहती है और हर बार वजह सिर्फ उनका ड्रेसिंग स्टाइल होता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है एक बार फिर मीरा समर वाइब्स देती हुई नजर आ रही है। वीडियो में उनकी ड्रेसिंग सेंस वाकई काफी अलग है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मीरा व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही है। उनका यह लुक गर्मियों के लिए परफेक्ट है। वह आए दिन अपने अलग अंदाज से फैंस को चौंका देती है। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories