सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनMouni Roy: Janmashtami पर कृष्ण की भक्ति में खोई दिखीं एक्ट्रेस, लड्डू...

Mouni Roy: Janmashtami पर कृष्ण की भक्ति में खोई दिखीं एक्ट्रेस, लड्डू गोपाल के लिए भजन गाकर फैंस को दी बधाई

Date:

Related stories

Mouni Roy: कृष्ण जन्माष्टमी की धूम चारों तरफ देखने को मिल रही है और ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी इस खास दिन को खूब एंजॉय कर रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में नजर आ चुकी मोनी रॉय भी पीछे नहीं रही है। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मौनी लड्डू गोपाल की तस्वीर शेयर कर फैंस को इसकी बधाई दी है। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट काफी चर्चा में है जिसमें वह खास अंदाज में फैन को इस खास दिन की शुभकामनाएं देती हुई नजर आई। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हर बार चर्चा में आ जाती है और ऐसे में उनका जन्माष्टमी का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

कृष्णा के रंग में रंगी मौनी रॉय

मोनी रॉय ने जन्माष्टमी पर पोस्ट में पहली तस्वीर में लड्डू गोपाल की फोटो शेयर करती हुई दिखाई दी। दूसरे पोस्ट में लड्डू गोपाल झूला झूलते हुए नजर आ रहे एक और पोस्ट में कृष्ण फूलों के बीच दिखाई दे रहे हैं। कृष्ण जन्माष्टमी पर मौनी ने खास छलक दिखाई है और एक और अंतिम पोस्ट में वह लड्डू गोपाल के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही है। वह ‘हरे कृष्णा हरे कृष्णा’ गाने को गाकर कृष्ण जन्माष्टमी मनाती हुई नजर आई। इस पोस्ट को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे कृष्ण जन्माष्टमी की सभी को शुभकामनाएं।”

सोशल मीडिया पर दिल जीत लेती हैं मौनी

गौरतलब है कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस को खास झलक दिखाती है। वह फिल्मों और टीवी शोज में से भले ही दूरी बना रखी हो लेकिन फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। कोई भी खास अवसर हो मौनी पोस्ट शेयर कर फैंस को विश करना बिल्कुल नहीं भूलती है और एक बार फिर मौनी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। अपनी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक से जादू चलाने वाली मौनी को देख लोग कायल हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories