मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनAkanksha Dubey की हत्या या आत्महत्या? भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह पर...

Akanksha Dubey की हत्या या आत्महत्या? भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह पर दर्ज हुई FIR

Date:

Related stories

Akanksha Dubey Suicide Case: आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, अब सुलझेगी मौत की गुत्थी!

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने समर सिंह को दिल्ली से सटे गाजियाबाद की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है।

Akanksha Dubey Suicide: आखिरी वीडियो में मस्ती करती नजर आईं आकांक्षा, बॉयफ्रेंड समर सिंह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर अपनी खूबसूरत जिंदगी को खत्म कर दी। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन उनकी मौत के बाद फैंस सदमे में है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है।

Akanksha Dubey: भोजपुरी सुपर स्टार अकांक्षा दुबे ने अचानक से फांसी लगाकर जान  दे दी थी। अकांक्षा दुबे की आत्महत्या केस में अब एक नया मोड़ आया है। उनके ब्यॉयफ्रेंड और भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह और उनके भाई संजय पर आकांक्षा दुबे की मां ने केस दर्ज कराया है। भोजपुरी सिंगर और एक्टर समर सिंह पर FIR दर्ज होने की खबर सामने आयी है।

भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर FIR हुई दर्ज

आकांक्षा दुबे ने फांसी रविवार को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नंबर 105 में लगाकार अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने सिंगर समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने बताया कि, समर सिंह ने बिना भुगतान किए उनकी बेटी आकांक्षा दुबे से 3 सालों तक काम करावाया और उसका भुगतान भी नहीं किया समर सिंह पर आकांक्षा के 2 से 3 करोड़ रुपए बकाया थे। इसके साथ ही उन्होंने धोखाधड़ी को लेकर भी गंभीर आरोप भी लगाए।

आकांक्षा दुबे की मां ने लगाए गंभीर आरोप

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बेटी को समर सिंह के भाई ने उठवा लेने की धमकी भी दी थी। उन्होंने बताया कि समर सिंह उनकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने आकांक्षा और समर सिंह के किसी भी तरह के रिश्ते होने से भी इंकार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी आकांक्षा दुबे की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई है। जब तक उसके दोषियों को सजा नहीं मिलेगी तब तक वो अपनी बेटी आकांक्षा का अंतिम संस्कार नहीं करेंगी।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories