सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनMuskan Baby Dance Video: बोल्ड अंदाज से स्टेज पर मुस्कान ने बिखेरा...

Muskan Baby Dance Video: बोल्ड अंदाज से स्टेज पर मुस्कान ने बिखेरा हुस्न का जलवा, अदाएं देख पागल हुई भीड़

Date:

Related stories

Haryanvi Dance Video: Muskan Baby के कातिलाना ठुमके ने कराई नोटों की बारिश, डांस देख मन में फूटेंगे लड्डू

https://www.youtube.com/watch?v=yuYpVINCrb4 Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: सर्दी में Muskan Baby ने मचाया धमाल, कातिल अदाएं हुई वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=l5gCu2-3ZoQ Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर मुस्कान Muskan Baby ...

Muskan Baby Dance Video: हरियाणा की पॉपुलर डांसर की बात करें तो जहन में जो नाम टॉप पर है वह है मुस्कान बेबी। मुस्कान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं और हर बार हसीना कमरतोड़ डांस से बवाल मचा देती हैं। यही वजह है उनके बोल्ड डांस को पसंद करने वालों की लंबी लिस्ट है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। मुस्कान कातिलाना मूव्स दिखाकर फैंस को कायल कर रही हैं और उनकी बोल्ड अदाओं पर लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो प्लेलिस्ट में शामिल है।

इस गाने पर जबरदस्त डांस दिखा रही हैं मुस्कान

वीडियो में मुस्कान शाइनी ग्रे सूट पहनकर बवाल डांस कर रही हैं। इस वीडियो में मुस्कान बेबी हरियाणवी गाने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। स्टेज डांस के मामले में इस हरियाणवी बाला ने लोगों की बोलती बंद कर दी है। इनके कमरतोड़ डांस परफॉरमेंस को देख कायल हो रहे हैं। मुस्कान मंच पर बैठकर तो कभी बोल्ड अदाओं से फैंस को एक्साइटेड कर रही हैं और मदहोश भीड़ पैसे लुटा रही है। अपनी अदाओं का जादू देख मुस्कान और बोल्ड हो रही हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

डांस देख दिल हार बैठे लोग

बता दें कि जब भी मकान डांस करना शुरू करती है लोग दिल हार देते हैं। यही वजह है कि दूर-दूर से लोगों की डांस देखने जमा होती है। मुस्कान लोगों का मनोरंजन करना जानती हैं। मुस्कान के जबरदस्त डांस का यह वीडियो ‘रंगारंग कार्यक्रम’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। मुस्कान का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे ताबड़तोड़ शेयर कर रहे हैं। मुस्कान बेबी फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं इसलिए वह स्टेज पर वही करती है जिसे देख भीड़ बेकाबू हो जाए और लोगों से प्यार मिल सके।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/Q_0k05ohUPs

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories