शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनगर्मियों में छुड़ाना चाहती हैं लड़कों का पसीना तो, जरूर ट्राई करें...

गर्मियों में छुड़ाना चाहती हैं लड़कों का पसीना तो, जरूर ट्राई करें Nia Sharma के टॉप 5 बोल्ड समर पार्टी लुक्स

Date:

Related stories

Nia Sharma: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी एक्टिंग ही नहीं शानदार और बोल्ड स्टाइलिंग के लिए भी हर किसी के दिलों पर राज करती हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह समर पार्टीज में अपने बोल्ड लुक से लड़कों को अपना दीवाना बनाना चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए निया के टॉप 5 बोल्ड समर पार्टी लुक्स लाए हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं।

Nia Sharma के टॉप 5 बोल्ड समर पार्टी लुक्स

चलिए अब निया शर्मा के टॉप 5 बोल्ड समर पार्टी लुक्स पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि आप इन्हें कैसी क्रिएट कर सकती हैं।

हॉट पैंट विद ऑफ शोल्डर टॉप लुक

निया शर्मा का यह डेनिम हॉट पैंट विद ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप लुक गर्मियों की पार्टीज में बवाल दिखने और लड़कों को इम्प्रेस करने के लिए परफेक्ट हैं। यहीं एक्ट्रेस की तरह आप भी इस लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड मेकअप, कर्ली हेयर्स और कुछ ट्रेंडी लॉकेट को कैरी कर सकती हैं।

बैकलेस साटन ड्रेस लुक

अपने इस बैकलेस साटन ड्रेस लुक में निया शर्मा काफी एलिगेंट और हॉट दिख रही हैं। अगर आप भी एलिगेंट दिख लड़कों को अपना दीवाना बनाना चाहती हैं तो, आप एक्ट्रेस का यह लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

ब्लैक रिविलिंग टॉप विद डेनिम जींस लुक

अगर आप इस समर पार्टीज में ट्रेंडी दिखकर हर किसी के होश उड़ाना चाहती हैं तो, आपको निया शर्मा का यह ब्लैक रिविलिंग टॉप विद डेनिम जींस लुक एक बार तो जरूर ट्राई करना चाहिए।

क्यूट मिनी ड्रेस लुक

निया शर्मा अपने इस क्यूट मिनी ड्रेस लुक में काफी अट्रेक्टिव और जानलेवा दिख रही हैं। इस समर पार्टीज में खुदको अट्रेक्टिव बनाने के लिए आप भी निया का यह क्यूट मिनी ड्रेस लुक कॉपी कर सकती हैं।

कटआउट टॉप विद स्लिट स्कर्ट लुक

निया शर्मा की तरह इस समर पार्टीज में खुदको ग्लैमरस एंड सेक्सी दिखाने के लिए आप एक्ट्रेस के इस कटआउट टॉप विद स्लिट स्कर्ट लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस ट्रेंडी लुक को क्रिएट करने के लिए आपको बस एक कटआउट टॉप को थाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर करना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories