सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSamantha Ruth Prabhu से तलाक लेने के बाद दोबारा शादी करेंगे Naga...

Samantha Ruth Prabhu से तलाक लेने के बाद दोबारा शादी करेंगे Naga Chaitanya! शोभिता नहीं बल्कि ये होंगी दुल्हनिया

Date:

Related stories

Naga Chaitanya: कभी सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादी के बंधन में बंधकर प्यार लुटाने वाले नागा चैतन्य अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह बात सच है कि सामंथा और नागा की शादी काफी शाही तरीके से हुई थी लेकिन उनके प्यार को किसी की नजर लग गई और ये अलग हो गए। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि नागा चैतन्य बहुत जल्द दोबारा शादी करने के लिए तैयार है। ऐसे में होने वाली दुल्हन को लेकर भी खास अपडेट सामने आई है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो हलचल मच गई है।

क्या शोभिता से भी अलग हुए नागा

दरअसल यह कहा जा रहा था कि नागा चैतन्य समांथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। दरअसल दोनों को साथ में कई दफा स्पॉट किया गया जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि दोनों रिलेशनशिप में है। अब हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसके बाद मानो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है।

कौन है नागा की दुल्हनिया

कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर की है। उनका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है। कहा जा रहा है कि नागा की होने वाली दुल्हन एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। हालांकि इस बारे में अब तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट सामने नहीं है। ऐसे में इसे महज एक अफवाह भी बताया जा रहा है लेकिन अफवाहों की माने तो नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य एक बार फिर घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार है।

सामंथा और नागा की शादी रही चर्चा में

जहां तक नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक फिल्म के जरिए हुई थी। फिल्म सेट पर दोनों के बीच प्यार हुआ और 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंद गए। आपसी अनबन और लड़ाई के बाद दोनों ने म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से 4 साल बाद तलाक लेने का फैसला लिया। इस तलाक की घोषणा से फैंस भी चौंक गए थे वहीं बाद में लोगों का नाम शोभिता धुलिपाला से जुड़ने लगा था लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स को सुनने के बाद फैंस भी चौंक गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories