मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनडेब्यू फिल्म Bad Boy को प्रमोट करते नजर आए मिथुन चक्रवर्ती के...

डेब्यू फिल्म Bad Boy को प्रमोट करते नजर आए मिथुन चक्रवर्ती के लाडले Namashi Chakraborty, को-स्टार संग दिए जमकर पोज

Date:

Related stories

OpenAI का GPT-4o कितना होगा ChatGPT 4 से अलग? यहां जानें

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का यूज लगातार बढ़ता...

Lok Sabha Election 2024: नामांकन को तैयार PM Modi! वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पहुंच कर की विशेष पूजा-अर्चना; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के साथ देश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक वाराणसी में आज अलग ही माहौल है। दरअसल पीएम मोदी आज वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन करेंगे।

Bad Boy: बॉलीवुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह बॉलीवुड के बड़े निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैड बॉय’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमरीन नजर आएंगी। नमाशी इस फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं और फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। नमाशी को लेकर कई खबरें आए दिन चर्चा में रहती हैं इस बीच वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नमाशी अपनी को-स्टार के साथ जमकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में आप दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख सकते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories