शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनइस कंपनी का ऐड करके बुरे फंसे Nawazuddin Siddiqui और Urvashi Rautela,...

इस कंपनी का ऐड करके बुरे फंसे Nawazuddin Siddiqui और Urvashi Rautela, नोटिस मिलने से बढ़ी मुश्किल

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Nawazuddin Siddiqui Urvashi Rautela: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के डिमांडिंग स्टार्स में से एक हैं। यह बात भी सच है कि दोनों निजी जिंदगी की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं और कई विवादों में भी फंस चुके हैं। एक बार फिर दोनों चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह काफी अलग है। दरअसल नवाजुद्दीन और उर्वशी को केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (सीसीपीए) की तरफ से नोटिस मिला है जिसमें उन्हें भ्रामक विज्ञापन करने के लिए सवाल किए गए हैं। यह एक ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए भेजा गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है मामला

दरअसल हाल ही में सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी ने गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नोटिस भेजा। यह नोटिस अखबारों में प्रकाशित एक विज्ञापन को लेकर भेजा गया। इस विज्ञापन में दावा किया गया कि लोटस 365, “2015 से इंडिया का सबसे अधिक भरोसेमंद स्पोर्ट्स एक्सचेंज है।” बस इसी लाइन की वजह से सीसीपीए ने कंपनी को सबूत पेश करने के लिए कहा है और यह बताने को कहा कि कैसे उन्होंने यह डिसाइड किया है। इस वजह से उर्वशी और नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा गया है। इस वजह से उर्वशी और नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में तीन स्टार्स को नोटिस भेजा गया।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

उर्वशी और नवाज करते हैं विज्ञापन

नवाजुद्दीन और उर्वशी इस ब्रांड को प्रमोट करते हैं। लोटस 365 को इंडोर्स करने की वजह से दोनों स्टार्स को नोटिस मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक सेलेब्स से यह पूछा गया है कि कैसे उन्होंने इस बात को मान लिया कि कंपनी जो दावा कर रही है वह सही है। उन्होंने विज्ञापन करने से पहले इस बात की छानबीन की है या नहीं। उनसे कहा गया कि कंपनी के मिसलीडिंग कंटेंट को उन्होंने कैसे प्रमोट किया। इस नोटिस को मिलने के बाद उर्वशी और नवाज की मुसीबतें बढ़ गई है और उन्हें सवालों का जवाब पूछा गया है। भ्रामक विज्ञापन को बढ़ावा देना सेलेब्स के लिए भारी पड़ सकता है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories