रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनक्या स्टाफ के साथ मारपीट करते थे Nawazuddin Siddiqui, भाई ने सबूत...

क्या स्टाफ के साथ मारपीट करते थे Nawazuddin Siddiqui, भाई ने सबूत के साथ किया ये बड़ा दावा

Date:

Related stories

Jawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर दी गलती! जानें फिल्म के रिव्यू

Haddi review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'हड्डी' को लेकर...

Haddi Trailer: लाल साड़ी और हाथ में छुरा लिए Nawazuddin Siddiqui का यह अंदाज़ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

Haddi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में...

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्स वाइफ आलिया एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। वहीं एक्टर के भाई भी लगातार हमलावर हैं। कुछ दिनों पहले शमास सिद्दीकी ने एक्टर पर लालची और मतलबी होने का आरोप लगाया था वहीं अब शमास ने कहा है कि एक्टर अपने स्टाफ के साथ मारपीट करते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

शमास ने किया ये खुलासा

https://twitter.com/ShamaasNS/status/1633055061214412805?s=20

शमास ने ट्वीट कर लिखा,”इस वीडियो को होली के उपहार के रूप में मिला … दिनचर्या के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने कर्मचारियों को पीट रहे हैं। उसका प्रबंधक बता रहा है कि उसने दूसरी बार अपने लड़के को मारा। हालांकि इस गधे को हवाई अड्डे और कार्यालय में भी पीटा गया है। इसका उचित वीडियो जारी किया जाएगा। फिलहाल यह ट्वीट काफी चर्चा में है और यूजर्स इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

आरोपों पर नवाज ने कही थी ये बात

बीते दिनों नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर कर पत्नी पर पैसे मांगने का आरोप लगाय। नवाज ने कहा कि वह अब तक सिर्फ अपने बच्चों की वजह से चुप थे। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों के फ्यूचर को सेक्यूर करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और शायद इसी मजबूरी का फायदा उठा कर उनकी मां ऐसा कर रही है। यह पोस्ट काफी इमोशनल था और उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया।

फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी को लेकर हर दिन में खुलासे होते हैं। इन विवादों को लेकर कई सेलेब्स नवाज को सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं। वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह किसी ना किसी फिल्म की वजह से चर्चा में रहते हैं। फिलहाल उनकी फिल्म ‘हड्डी’ काफी चर्चा में है जिसमें एक्टर ट्रांसजेंडर भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी एक्टर के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories