सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनNawazuddin Siddiqui की पूर्व पत्नी Aaliya को दुबई सरकार ने भेजा नोटिस,...

Nawazuddin Siddiqui की पूर्व पत्नी Aaliya को दुबई सरकार ने भेजा नोटिस, इस वजह से छोड़ना होगा देश 

Date:

Related stories

Jawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर दी गलती! जानें फिल्म के रिव्यू

Haddi review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'हड्डी' को लेकर...

Haddi Trailer: लाल साड़ी और हाथ में छुरा लिए Nawazuddin Siddiqui का यह अंदाज़ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

Haddi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनकी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दकी का विवाद काफ़ी समय से चर्चा में है। यह विवाद तब शुरू हुआ जब आलिया ने अपने पूर्व पति और बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था और अपने वैवाहिक जीवन को सार्वजनिक किया था। वहीं अब आलिया सिद्दकी, जो अपने बच्चों को लेकर भाई में रहती है वह एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार वह दुबई सरकार द्वारा मिले नोटिस को लेकर ख़बरों में हैं। 

Nawazuddin Siddiqui की पूर्व पत्नि Aaliya Siddiqui को दुबई सरकार ने भेजा नोटिस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Nawazuddin Siddiqui की पूर्व पत्नी Aaliya Siddiqui को हाल ही में दुबई की रेंटल डिस्प्यूट सेंटर द्वारा जल्द से जल्द अपना घर ख़ाली करने का नोटिस दिया गया है। आपको बता दें कि आलिया इस वक़्त दुबई में अपने बच्चों के साथ एक किराये के मकान में रहती हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दुबई सरकार द्वारा भेजे गए इस नोटिस में यह लिखा है कि नवाज़ की पूर्व पत्नी ने अपने घर का किराया नहीं भरा है जिसकी क़ीमत 27180 दिरहम है। 

क्या है पूरा विवाद?

दरअसल कुछ समय पहले Aaliya Siddiqui ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए, उनपर अपने और अपने बच्चों को एलिमनी न देने को लेकर कोर्ट में मामला दर्ज कराया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस दौरान कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को एलीमनी के तौर पर उनके दुबई वाले घर का किराया भरने का आदेश दिया था। मगर नवाजुद्दीन घर का किराया नहीं भर सके जिसके कारण अब आलिया को जल्द से जल्द वह घर ख़ाली करना होगा और यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन पर क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Nawazuddin Siddiqui और Aaliya Siddiqui के घरेलू मामले ने मीडिया में ख़ूब चर्चा बटोरी थी। उस दौरान आलिया ने अपने पूर्व पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसी बीच आलिया सलमान ख़ान के शो बिग बॉस OTT 2 में भी नज़र आईं थीं। शो के दौरान उन्होंने नवाज़ से अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किये थे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Heena Kapoor
Heena Kapoorhttp://www.dnpindiahindi.in
Heena Kapoor is a content writer and social media influencer with over 2+ years of experience in Digital news writing and Social Media Marketing. She’s an extrovert who likes to be around people and strongly believe that communication is the key to influencing others and creating strong teams and relationships to achieve successful outcomes.

Latest stories