मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनNeha Bhasin नहीं कर सकी लोगों को इम्प्रेस, आखिर क्यों यूजर्स कह...

Neha Bhasin नहीं कर सकी लोगों को इम्प्रेस, आखिर क्यों यूजर्स कह रहे हैं मलाइका ‘कॉपी-कैट’

Date:

Related stories

Neha Bhasin ने टाइट क्रॉप टॉप और यूनिक हेयरस्टाइल में दिए पोज, यूजर्स ने लगाई लताड़

Neha Bhasin: नेहा भसीन जानती हैं कि वह चाहे कुछ भी करें सोशल मीडिया पर ट्रोल होंगी लेकिन इसकी परवाह किए बिना फैंस के beech चर्चा में रहती हैं। इस बीच फिर उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह अपने अंदाज में स्टाइल देती हुई नजर आ रही है लेकिन हमेशा की तरह लोगों से इस पर अलग प्रतिक्रिया मिल रही है। यूजर्स को उनका यह अवतार पसंद नहीं आ रहा है और वह एक बार फिर नेहा को ट्रोल कर रहे हैं।

जिम वियर में पोज दे रही Neha Bhasin को देख बोले यूजर्स- ‘कितनी अजीब दिखती है ये बुढ़िया’

Neha Bhasin: नेहा को जिमवेयर में स्पॉट किया गया और वह कैमरे पर जमकर बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। यह बात सच है कि सोशल मीडिया पर नेहा ट्रोलर्स खूब ट्रोल करते है।

Neha Bhasin: बिग बॉस ओटीटी से घर-घर में छाप छोड़ चुकी नेहा भसीन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। नेहा अपने गानों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन एक और वजह है जिसकी वजह जो नेहा को लाइमलाइट में बनाए रखता है और वह है उनका ट्रेंडी जिम वियर स्टाइल। सोशल मीडिया पर नेहा हमेशा चर्चा में होती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो चर्चा में है जिसमें वह ब्लैक जिमवियर में नजर आ रही हैं लेकिन लोगों की निगाहें नेहा की चाल पर अटक गई है। उनका मानना है कि नेहा इस मामले में मलाइका हो कॉपी कर रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories