शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनNeha Dhupia पति संग फंकी लुक में हुईं स्पॉट, रोमांटिक पोज पर...

Neha Dhupia पति संग फंकी लुक में हुईं स्पॉट, रोमांटिक पोज पर फिदा हुए चाहने वाले

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर फैमिली गोल देती दिखी Neha Dhupia, पति और बच्चों के साथ दिए जमकर पोज

https://youtu.be/nGykhdacZpE Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक फैमिली वुमन...

Lakme Fashion Week 2023: ग्लैम लुक में कातिलाना नजर आईं Neha Dhupia, स्टाइल देख दिल हार बैठे फैंस

Lakme Fashion Week 2023: अब तक नेहा धूपिया के इस तरह के बोल्ड लुक को शायद आप कभी नहीं देखे होंगे। यही वजह है कि फैंस नेहा को देख दिल हार बैठे हैं।

Holi 2023: अंगद बेदी और बच्चों के साथ नेहा धूपिया ने खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें यह मजेदार वीडियो

Holi 2023: रंगों के इस त्यौहार में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी रंग गयी है। इस खास मौके पर वह पैपराजी के साथ मस्ती करती नजर आई।

Neha Dhupia: नेहा धूपिया और अंगद बेदी की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों की जोड़ी जब भी नजर आती है अपने स्कूल और फंकी अंदाज के लिए चर्चा में आ जाती है। इस बीच श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसा ही हुआ। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंगद और नेहा फंकी अवतार में नजर आए। दोनों की ड्रेसिंग सेंस काफी अलग है। हालांकि फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आया और वह वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंगद और नेहा कैमरे के लिए एक दूसरे से चिपक कर दे रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories