मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनकैमरे पर अचानक खिलखिलाने लगी Neha Sharma और Aisha Sharma, फैंस संग...

कैमरे पर अचानक खिलखिलाने लगी Neha Sharma और Aisha Sharma, फैंस संग दिए जमकर पोज

Date:

Related stories

Neha Sharma और Aaisha Sharma ने खरीदी नई कार तो यूजर्स लेने लगे चुटकी, जानें क्यों

Neha Sharma Aaisha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने हाल ही में नई कार खरीदी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं लेकिन यूजर्स काफी कन्फ्यूज हैं।

Neha Sharma ने बहन Aisha Sharma संग दिए जबरदस्त पोज, ट्रेंडी जिम वेयर में हुईं स्पॉट

Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा अक्सर अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ स्पॉट होती हैं। दोनों ट्रेंडी जिमवेयर को खूब फ्लॉन्ट करती हैं। एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी किया गया है लेकिन एक्ट्रेस हर बार कैमरे पर बेधड़क नजर आती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बहन संग नजर आईं Neha Sharma को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘कोई तो इन्हें लाइमलाइट दे दो’

Neha Sharma: यह पहली बार नहीं है जब नेहा शर्मा स्पॉट हुई हो और उन्हें ट्रोल ना किया गया हो। एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में लोग क्या बोल रहे हैं। 

Neha Sharma and Aisha Sharma: नेहा शर्मा और आयशा शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वे एक बार फिर पैपराजी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। नेहा और आयशा का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसमें दोनों बहने पैपराजी जी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख लोगों की निगाहें नेहा और आयशा की फिटनेस पर अटक गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों पहले पैपराजी के सामने पहले मस्ती करती हैं और फिर नेहा अपने फैंस के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाती है। दोनों बहनें परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और ऐसे में उनका यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories