शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनLok Sabha Election 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी पिता का साथ दे रही...

Lok Sabha Election 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी पिता का साथ दे रही Neha Sharma है सेंसेशन, यकीन न हो तो देखें ये 5 बिकिनी लुक

Date:

Related stories

Neha Sharma: लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आया लेकिन यह निश्चित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के हित में नहीं रहा क्योंकि उनके पिता की हार हुई। चर्चा में आ गई नेहा शर्मा क्योंकि कांग्रेस पार्टी की तरफ से लड़ रहे उनके पिता हार गए लेकिन उन्हें जिताने के लिए वह काफी मेहनत की थी। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस को रोड शो और प्रचार प्रसार के दौरान देखा गया था। पिता की हार की वजह से भले ही चर्चा में यह एक्ट्रेस आई हो लेकिन वह सोशल मीडिया सेंसेशन है। अक्सर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है। यकीन ना हो तो आप इन बिकिनी तस्वीरों को देखकर यह समझ जाएंगे कि आखिर क्यों Neha Sharma है सेंसेशन।

व्हाइट बिकिनी

नेहा शर्मा इस व्हाइट बिकिनी को जिस तरह स्टाइल कर रही है वह खास है। इस बिकनी लुक को देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे आखिर क्यों एक्ट्रेस है सोशल मीडिया सेंसेशन और कैसे वह किलर लुक से पानी में भी आग लगा सकती है।

ब्लैक बिकिनी

इस ब्लैक बिकिनी को नेहा शर्मा ब्लैक गॉगल्स और सिंपल पेंडेंट के साथ कैरी कर रही है और निश्चित तौर पर उनके इस किलर अंदाज पर किसी का भी दिल जाए। वह अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ग्रीन बिकिनी

नेहा शर्मा ग्रीन बिकनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है और उनका यह स्ट्रिपिंग लुक किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। इस मोनोकिनी में वह फैंस को दीवाना बना रही है।

बिकिनी विद श्रग

नेहा शर्मा इस व्हाइट बिकिनी लुक को मैचिंग श्रग के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। देखने वालों के होश उड़ गए क्योंकि वह अपने किलर अदाओं से दीवाना बना रही है।

भगवा बिकनी

जब पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग जारी किया गया था तब दीपिका का भगवा बिकनी काफी सुर्खियों में रहा था। लेकिन इस समय पर नेहा शर्मा का भी भगवा बिकनी लुक देखकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया क्योंकि वह रेत पर जादू चलाती नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories