मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरNew Bhojpuri Song: सुहागरात की रोमांटिक कहानी बयां करते Shilpi Raj और...

New Bhojpuri Song: सुहागरात की रोमांटिक कहानी बयां करते Shilpi Raj और Samar Singh के गाने ‘रसगुल्ला’ने तोड़ा रिकॉर्ड, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

New Bhojpuri Song : भोजपुरी सिंगर समर सिंह Samar Singh का एक गाना इन दिनों काफी चर्चाएं बटोर रहा है। इस गाने में उनका साथ शिल्पी राज ने दिया है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इसकी लोक प्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, इस New Bhojpuri Song के वीडियो को दो हफ्ते पहले T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया था। तब से लेकर अब तक इस गाने की वीडियो पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Samar Singh का गाने ‘रसगुल्ला’ फैंस को खूब आ रहा पसंद

इस गाने को 38 हजार लोगों ने लाइक किया है वहीं 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है। ये भोजपुरी गाना यूजर्स को काफी लुभा रहा है। इस वीडियो में Samar Singh भोजपुरी हसीना रक्षा गुप्ता Raksha Gupta के संग काफी प्यार और रोमांस कर रहे हैं।

गाने की वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

समर सिहं ने जीता फैंस का दिल

रसगुल्ला गाने में समर सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता से उनकी प्यार भरी रात के बारे में पूछ रहे हैं। जिसका वो बहुत ही जबरदस्त जवाब देती हुई अपनी अदाओं की बिजलियां गिरा रही हैं। रक्षा गुप्ता इस गाने में बहुत ही सुंदर लग रही हैं। इस दौरान दोनों के बीच का प्यार फैंस का दिल चुरा रहा है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories