शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनदो डोरी पर टिकी ब्रालेट पहनकर Nia Sharma ने की कैमरे पर...

दो डोरी पर टिकी ब्रालेट पहनकर Nia Sharma ने की कैमरे पर ये हरकत! उर्फी जावेद अंदाज देख चकराया लोगों का सिर

Date:

Related stories

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सॉन्ग 'दैया दैया' को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं और वजह चाहे कुछ भी हो। इस बीच उनका सिजलिंग अंदाज एक बार फिर खूब सुर्ख़ियों में है।

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है और वजह होता है उनका लुक। वह जब भी निकलती है कैमरे पर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखती हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उर्फी को टक्कर देने के लिए वह इतना सब कुछ कर रही है।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Nia Sharma: सिल्वर बोल्ड आई मेकअप में निया को देख यूजर्स की निगाहें अटक गईं हैं। लोगों के बीच निया का यह लुक लाइमलाइट में है। ग्लैमरस दिखने के चक्कर में निया ने इस बार अपनी आंखों के मेकअप पर एक्सपेरीमेंट किया है।

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Nia Sharma: निया शर्मा आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है और कई बार वजह होती है उनकी बोल्डनेस। एक्ट्रेस एक बार फिर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई और ट्रोलर्स उनकी चुटकी लेने लगे। उनका कहना है कि निया ड्रेस के मामले में उर्फी या मलाइका को फॉलो करती हैं।

Nia Sharma: इंडस्ट्री में अगर डिमांडिंग हसीनाओं की बात करें तो निश्चित तौर पर इसमें निया शर्मा का नाम शामिल है। निया अपनी हरकतों से हर बात फैंस के दिलों में राज करती हैं। यह बात सच है कि निया को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है बावजूद इसके वह कभी भी लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हालांकि काम से ज्यादा वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं और हर बार फैंस के बीच चर्चा में होती है। अलग अंदाज से लोगों को इंप्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं और फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल हर हद को पार करते हुए इस बार ब्रॉलेट और जींस में कैमरे पर पोज देती दिखी।

ग्लैमरस पोज देकर निया मचा रही तबाही

तस्वीरों की बात करें तो वह पिंक ब्रॉलेट और क्रीम कलर जींस में नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को देख निया शर्मा के कायल हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज वाकई काफी ग्लैमरस और खास है जो किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। एक्ट्रेस कैमरे पर पिंक ब्रालेट और जींस के साथ ओपन कर्ली हेयर स्टाइल और न्यूड मिनिमल मेकअप से इस लुक को कंप्लीट किया है। कहने में दो राय नहीं है कि वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन इस तरह रिवीलिंग ड्रेस पहनकर निया को देख लोग उन्हें उर्फी जावेद को कॉपी नहीं करने की नसीहत दे रहे हैं।

बेबाकपन के लिए मशहूर हैं निया

निया शर्मा पहले टीवी सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। सीरियल में काफी अलग नज़र आने वाली निया आज अलग अंदाज की वजह से जानी जाती है। लोगों के बीच वह अपने गाने, डांस वीडियो और तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। फिलहाल उनकी ये तस्वीरें भी काफी लाइमलाइट में है और फैंस इसे देख एक बार फिर उन्हें उर्फी जावेद को कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। निया भी अपनी बेबाक अंदाज से पहचानी जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories