शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनटाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का...

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Date:

Related stories

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है और वजह होता है उनका लुक। वह जब भी निकलती है कैमरे पर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखती हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उर्फी को टक्कर देने के लिए वह इतना सब कुछ कर रही है।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Nia Sharma: सिल्वर बोल्ड आई मेकअप में निया को देख यूजर्स की निगाहें अटक गईं हैं। लोगों के बीच निया का यह लुक लाइमलाइट में है। ग्लैमरस दिखने के चक्कर में निया ने इस बार अपनी आंखों के मेकअप पर एक्सपेरीमेंट किया है।

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Nia Sharma: निया शर्मा आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है और कई बार वजह होती है उनकी बोल्डनेस। एक्ट्रेस एक बार फिर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई और ट्रोलर्स उनकी चुटकी लेने लगे। उनका कहना है कि निया ड्रेस के मामले में उर्फी या मलाइका को फॉलो करती हैं।

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनका सॉन्ग ‘दैया दैया’। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस इस गाने को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच उन्हें इस गाने के सक्सेस को एन्जॉय करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है जिसमें वह ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट में नजर आईं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वजह चाहे कुछ भी हो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। कभी अजीबोगरीब ड्रेस तो कॉन्ट्रोवर्सी में रहना निया की आदत है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories