शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनNia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- 'किसे फॉलो करती...

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Date:

Related stories

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सॉन्ग 'दैया दैया' को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं और वजह चाहे कुछ भी हो। इस बीच उनका सिजलिंग अंदाज एक बार फिर खूब सुर्ख़ियों में है।

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है और वजह होता है उनका लुक। वह जब भी निकलती है कैमरे पर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखती हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उर्फी को टक्कर देने के लिए वह इतना सब कुछ कर रही है।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Nia Sharma: सिल्वर बोल्ड आई मेकअप में निया को देख यूजर्स की निगाहें अटक गईं हैं। लोगों के बीच निया का यह लुक लाइमलाइट में है। ग्लैमरस दिखने के चक्कर में निया ने इस बार अपनी आंखों के मेकअप पर एक्सपेरीमेंट किया है।

Nia Sharma: टीवी इंडस्ट्री की की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा कई शोज और वेब सीरीज धमाल मचा चुकी हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें काफी पसंद भी करती है। बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली निया एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं। यह टॉप काफी अलग है जो ऑफ शोल्डर होने के साथ-साथ साइड से कटा हुआ भी है। इस टॉप में निया अपना परफेक्ट फिगर फ्लाउंट कर रही हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, किसी फॉलो करती हो उर्फी को या मलाइका को।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories