शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनक्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत,...

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Date:

Related stories

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सॉन्ग 'दैया दैया' को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं और वजह चाहे कुछ भी हो। इस बीच उनका सिजलिंग अंदाज एक बार फिर खूब सुर्ख़ियों में है।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Nia Sharma: सिल्वर बोल्ड आई मेकअप में निया को देख यूजर्स की निगाहें अटक गईं हैं। लोगों के बीच निया का यह लुक लाइमलाइट में है। ग्लैमरस दिखने के चक्कर में निया ने इस बार अपनी आंखों के मेकअप पर एक्सपेरीमेंट किया है।

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Nia Sharma: निया शर्मा आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है और कई बार वजह होती है उनकी बोल्डनेस। एक्ट्रेस एक बार फिर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई और ट्रोलर्स उनकी चुटकी लेने लगे। उनका कहना है कि निया ड्रेस के मामले में उर्फी या मलाइका को फॉलो करती हैं।

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा किसी समय में टीवी की संस्कारी बहू के रूप में जानी जाती थी लेकिन आज वह अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में है। एक्ट्रेस को आए दिन स्पॉट किया जाता है और उनका लुक चर्चा में होता है। निया को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है और उन्हें कहा जाता है कि वह उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है। हालांकि निया को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें क्या बोल रहे हैं। एक बार फिर निया ब्लैक ड्रेस में फैंस को चौंका दिया और हमेशा की तरह यह भी काफी अजीबोगरीब है। यूजर्स का मानना है कि निया उर्फी जावेद को टक्कर देने के लिए काफी मशक्कत कर रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories