गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनफ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में Nimrit Kaur Ahluwalia ने फ्लॉन्ट किया टोंड...

फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में Nimrit Kaur Ahluwalia ने फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर, Video देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

Date:

Related stories

Nimrit Kaur को देख एक बार फिर भड़के यूजर्स, कहा- ‘आंटी दिखती है यह घमंडी औरत’

Nimrit Kaur: यह पहली बार नहीं है जब निमृत को सोशल मीडिया पर यूजर्स में निशाना साधा है। एक्ट्रेस को आए दिन किसी न किसी वजह से लगातार ट्रोल किया जाता है। निमृत कौर बिग बॉस घर में काफी चर्चा में रही थी। छोटी सरदारनी से फैंस को इंप्रेस करने वाली निमृत को कुछ यूजर्स बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और यही वजह है कि इन्हें आए दिन ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ता है।

Nimrit Kaur Ahluwalia Video: बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। उन्होंने शो को भले ही ना जीता हो लेकिन फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है। यही वजह है कि लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बीच निमृत को हाल ही में स्पॉट किया गया और उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निमृत फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को मिनिमम मेकअप से कंप्लीट किया है। हालांकि पैपराजी को देख उनका मुस्कुराना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories