बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनNimrit Kaur Ahluwalia ने इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को किया इग्नोर तो...

Nimrit Kaur Ahluwalia ने इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को किया इग्नोर तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- ‘इतनी ओवरएक्टिंग क्यों’

Date:

Related stories

बिग बॉस 16 से निकलने के बाद Nimrit Kaur बिखेर रही हैं जलवा, रॉयल ब्लू ड्रेस में देखते ही रह गए फैंस

Nimrit Kaur: निमृत कौर लेटेस्ट वीडियो में शॉर्ट ब्लू ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस पर दिल हार रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनका अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है।

Nimrit Kaur Ahluwalia: बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद से शो के कंटेस्टेंट्स लगातार चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं लेकिन आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट ट्रोल भी होते हैं। इस बीच निमृत कौर आहुलवालिया एमसी स्टेन के लाइव कॉन्सर्ट में नजर आई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निमृत का इयररिंग्स नीचे गिर गया और सुंबुल वह उठाकर उन्हें पहना रही है। वहीं जब मान्या उनसे मिलने आती है तो वह फॉर्मली मिलती है और इग्नोर कर देती है। सोशल मीडिया यूजर्स को निमृत की यह हरकत पसंद नहीं आई और वे एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा, “इतनी ओवरएक्टिंग क्यों।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories