शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनमहाराष्ट्रीयन बाला बनी Nora Fatehi ने न्यू सॉन्ग 'नोरा' पर दिखाए हॉट...

महाराष्ट्रीयन बाला बनी Nora Fatehi ने न्यू सॉन्ग ‘नोरा’ पर दिखाए हॉट लटके झटके, दिल थामकर देखें दिलकश अंदाज

Date:

Related stories

Nora Fatehi: अपने डांस से हर बार कमाल दिखाने वाली नोरा फतेही का गाना नोरा हाल ही में जारी किया गया जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में ना सिर्फ नोरा डांस करती हुई नजर आई बल्कि एक्ट्रेस ने खुद अपनी आवाज भी दी है। ऐसे में यह फैंस के लिए वाकई काफी खास है। वहीं इस सब के बीच मराठी बाला बनकर नोरा ठुमके लगाती हुई नजर आई और अपने गाने पर मजेदार रील शेयर करते हुए फैंस को चैलेंज दे रही है। आइए देखते हैं आखिर क्यों है यह वीडियो खास और कैसे नोरा आ गई चर्चा में।

फैंस को दिया चैलेंज

यह वीडियो आपको मदहोश कर देने के लिए काफी है क्योंकि नोरा का अंदाज इसमें काफी अलग दिखाई दे रहा है। इस क्लिप को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, मुझे भारत से मूव्स बनाते हुए देखे। मोरक्को नोरा डांस विद नोरा चुनौती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है अब मेरे नए गाने पर अपना डांस वीडियो बना इसके साथ बहुत सांस्कृतिक हो जाओ। मुझे टैग करें और मैं अपने पसंदीदा को शेयर करूंगी।

गाने से लुक रिक्रिएट कर रही Nora Fatehi

जहां तक नोरा के इस लुक की बात करें तो वह ग्रीन महाराष्ट्रीयन स्टाइल साड़ी को रेड चोली के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पैरों में बेली और हाथों में रंग-बिरंगे कंगन के साथ गोल्डन इयररिंग्स और बालों को ओपन स्टाइल में फ्लॉन्ट करती दिखीं। उनका यह देसी लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। माथे पर बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। वहीं उनका यह मराठी वाला अंदाज तारीफ के काबिल है। उनके गाने नोरा से ही लिया गया है वहीं दूसरी तरफ वह गाने से एक और झलक फैंस को दिखा रही है।

नोरा को मिले इतने व्यूज

वहीं नोरा फतेही के गाने ‘नोरा’ की बात करें तो यह मस्ट वॉच बन गया है। तीन दिन में 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसमें नोरा का अंदाज वाकई काफी किलर है। एक से बढ़कर एक अंदाज से वह फैंस को दीवाना बना रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories