रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरNora Fatehi Viral Video: ऑल ब्लैक लुक और काले चश्मे में स्टाइलिश...

Nora Fatehi Viral Video: ऑल ब्लैक लुक और काले चश्मे में स्टाइलिश लगीं नोरा, बॉसी अवतार की फैंस कर रहे तारीफ

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral Video: फैशन स्टेटमेंट से हमेशा टॉप पर रहने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया क्वीन है और अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। न सिर्फ डांसिंग बल्कि फैशन सेंस से भी लोगों को हैरान करने में यह हसीना कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में फैंस उन्हें देखकर खूब प्यार लुटाते हैं। एक बार फिर नोरा फतेही के कूल फैशन को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं। ऑल ब्लैक लुक में उनका ग्लैमर देखने लायक है और फैंस उन्हें देखकर क्लीन बोल्ड हो गए। स्टाइल से एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है।आइए देखते हैं क्या है लुक में खास।

ऑल ब्लैक लुक में नोरा का अंदाज

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी नोरा फतेही के वीडियो को देख फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं। वह इस बार ऑल ब्लैक लुक में कहर बरपाती हुई नजर आ रही है। दरअसल नोरा ने ब्लैक क्रॉप हूडी को मैचिंग पैंट के साथ स्टाइल करती दिखी जिसमें उनकी टोंड फिगर जमकर फ्लॉन्ट हो रही है। हसीना ने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स और मैचिंग फुटवियर से कंप्लीट टच दिया। वहीं स्ट्रेट हेयरस्टाइल में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। पैपरजी को देख वह जमकर पोज दे रही हैं और अपने स्माइल से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

फैशन सेंस पर लोग हो जाते हैं फिदा

नोरा फतेही का यह ऑल ब्लैक लुक वाकई काफी खास है और दूसरी तरफ उनके फैशन स्टेटमेंट पर लोग दिल हार जाएंगे। एक्ट्रेस अपने अंदाज से लोगों को मदहोश कर रही है और उनका फैशन सेंस देख आप भी उनकी तारीफ करते नजर आएंगे। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा माशाअल्लाह तो दूसरे ने कहा कातिलाना खूबसूरती। एक ने कहा आपका वाकई कोई जवाब नहीं है मैडम। वर्कफ्रंट की बात कर तो हाल ही में नोरा फतेही की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories