रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनग्रीन ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्टाइल मारती नजर आईं Nushrratt Bharuccha, जमकर...

ग्रीन ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्टाइल मारती नजर आईं Nushrratt Bharuccha, जमकर किया फिगर को फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Nushrratt Bharuccha को देख चौंके फैंस, न्यू हेयरस्टाइल में इठलाती नजर आई हसीना

https://youtu.be/T7dYRQJ0iWM Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरुचा अतरंगी फैशन सेंस को लेकर...

स्टाइलिश आउटफिट में Nushrratt Bharuccha ने ग्लैमरस लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Video

Nushrratt Bharuccha: यह बात सच है कि नुसरत भरूचा लोगों को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ती है। अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने वाली नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह अलग-अलग फिल्मों में अपने दमदार किरदार से चर्चा में आ जाती है। 

Nushrratt Bharuccha: अलग फिल्मों से पहचान बनाने वाले नुसरत भरूचा अपने स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि नुसरत को पता है कि स्टाइल और फैशन से कैसे पहचान बनाना है। इस बीच नुसरत का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। लुक की बात करें तो वह फ्रंट कट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शॉर्ट हेयर स्टाइल से इस लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत कैमरे के लिए खूब पोज दे रही हैं। उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि यह वीडियो काफी चर्चा में है। नुसरत फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है और वह ऐसा करने में हमेशा कामयाब रहती है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories